scriptPaytm ने SBI से मिलाया हाथ, दो नए क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा अनलिमिटेड कैशबैक | Paytm Launched 2 Credit Cards with SBI,Know How Will It Useful | Patrika News

Paytm ने SBI से मिलाया हाथ, दो नए क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा अनलिमिटेड कैशबैक

Published: Nov 05, 2020 02:42:13 pm

Submitted by:

Soma Roy

Paytm Launched 2 Credit Cards : डिजिटलाइजेशन के दौर में पेटीएम ने एसबीआई के साथ मिलकर लांच किए दो नए क्रेडिट कार्ड्स
इन कार्ड्स पर तरह-तरह के डिस्काउंट्स के साथ साइबर फ्रॉड इंश्योरेंस कवरेज भी मिलेगा

paytm1.jpg

Paytm Launched 2 Credit Cards

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के डिजिटल इंडिया पर जोर दिए जाने के बाद से काफी लोग टेक्नोलॉजी का यूज करने लगे थे। मगर इसको गति कोरोना काल के दौरान मिली। संक्रमण से बचने के लिए ज्यादातर लोग डिजिटल माध्यम का इस्तेमाल करते हैं। इसमें पेटीएम (Paytm) एक बड़ा प्लेटफार्म है। एक ठेले वाले से लेकर आम नागरिक तक इसे यूज करते हैं। ग्राहकों को ज्यादा सुविधा देने के मकसद से अब Paytm ने SBI से हाथ मिलाया है। इसके तहत दोनों ने मिलकर दो नए क्रेडिट कार्ड (Credit Cards Launched) लांच किए हैं। जिसमें ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं मिलेंगी।
पेटीएम की ओर से लांच किए गए दो कार्ड में से एक है ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड’ (Paytm SBI Card) और दूसरा है ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड सिलेक्ट’ (Paytm SBI Card SELECT)। इन कार्ड्स से पेमेंट करने पर यूजर्स को 1 से 5 फीसदी तक डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कैशबैक की भी सुविधा मिलेगी। ये जानकारी कंपनी की ओर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई।
पेटीएम एसबीआई कार्ड की खासियत
इस क्रेडिट कार्ड की एनुअल फीस 499 रुपए है। इसमें यूजर को वेलकम बेनिफिट मिलेगा। यानी पहले सेटल्ड ट्रांजैक्शन के पूरे होने पर 750 रुपए का Paytm First Membership की सुविधा मिलेगी। साथ ही 1 प्रतिशत फ्यूल सरचार्ज वेवर और 2 लाख रुपए का साइबर फ्रॉड इंश्योरेंस कवरेज मिलेगा। अगर आप साल में एक लाख रुपए खर्च करते हैं तो यूजर को Paytm First Membership का ई-वाउचर मिलेगा। पेटीएम एसबीआई कार्ड में स्पेंड बेस्ड कैशबैक का भी लाभ मिलेगा। इसमें यूजर के पेटीएम ऐप से ट्रैवल, मूवी और Mall शॉपिंग आदि पर 3 फीसदी का अतिरिक्त अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा।
पेटीएम एसबीआई कार्ड सिलेक्ट में होंगी ये चीजें
इस क्रेडिट कार्ड की एनुअल फीस 1499 रुपए है। हालांकि एक साल में 2 लाख रुपए तक खर्च करने पर एनुअल फीस रिवर्स हो जाएगी। इसमें भी आपको वेलकम बेनिफिट मिलेगा। इसमें पहला सेटल्ड ट्रांजैक्शन पूरा होने के बाद 750 रुपये का Paytm First Membership की सुविधा मिल जाएगी। इतने रुपए का ही कैशबैक भी मिलेगा। इस कार्ड पर 1 प्रतिशत फ्यूल सरचार्ज वेवर और 2 लाख रुपये का साइबर फ्रॉड इंश्योरेंस कवरेज मिलेगा। इसके अलावा यूजर को Paytm ऐप के जरिए ट्रैवल, मूवी और Mall शॉपिंग पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसमें कैशबैक गिफ्ट वाउचर के रूप में मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो