SBI Alert : 21 मई की शाम तक निपटा लें अपने जरूरी काम, 23 मई तक बंद रहेंगी ऑनलाइन सर्विस

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की 21 से 23 मई के बीच बैंक की ऑनलाइन सर्विस बाधित रहेंगी। ऐसे में जो कस्टमर्स ऑनलाइन सर्विस का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो वो 21 की मई की शाम तक कर सकते हैं।

By: Saurabh Sharma

Updated: 21 May 2021, 02:37 PM IST

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि 21 से 23 मई के बीच बैंक की ऑनलाइन सर्विस बाधित रहेंगी। ऐसे में जो कस्टमर्स ऑनलाइन सर्विस का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो वो 21 की मई की शाम तक कर सकते हैं। उसके बाद बैंक अपने सर्वर को अपडेशन में लगा देगा। एसबीआई की ओर से अपने करोड़ों कस्टमर्स को नोटिफिकेशन के माध्यम से इस बात की सूचना दे दी है। साथ ही अपने जरूरी कामों को जल्द पूरा करने को कहा गया है।

कब से कब तक रहेगी सर्विस बाधित
एसबीआई की ओर से अपने ट्विटर हैंडल में जानकारी देते हुए कहा कि 'ग्राहकों को बिना रुकावट बैंकिंग एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने और सर्विसेज बेहतर बनाने के लिए 21 मई को 10:45 पीएम से 22 मई की रात 1 बजकर 15 मिनट तक व 23 मई 2021 को 02.40 एएम से 06.10 एएम के मेंटिनेंस वर्क किया जाएगा। इस दौरान कस्टमर्स आईएनबी/योनो/योनो लाइट/यूपीआई सर्विसेज का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।'

यह भी पढ़ेंः- गौतम अडानी जल्द मुकेश अंबानी से छीन सकते हैं सबसे अमीर एशियाई होने का ताज, जानिए कितना रह गया है फासला

आज शाम तक निपटा लें जरूरी काम
बैंक की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मेंटिनेंस वर्क के दौरान कस्टमर्स यूपीआई ट्रांजैक्शन नहीं कर सकेंगे। अगर किसी को ऑनालाइन ट्रांजेक्शन करना है तो वो शुक्रवार यााम तक कर सकता है। वर्ना आपको परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है। इससे पहले भारतीय स्टेट बैंक ने अपने कस्टमर्स को केवाईसी अपडेट की आखिरी तारीख को 31 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया था। आपको बता दें कि एसबीआई देश का सबसे बड़ा बैंक है। जिसके 44 करोड़ कस्टमर्स हैं।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned