scriptनोएडा से इटावा आ रहे बाइक सवार को गोली मारकर बाइक लूट ले गए बदमाश | Crooks were shot and looted bike in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

नोएडा से इटावा आ रहे बाइक सवार को गोली मारकर बाइक लूट ले गए बदमाश

— सिरसागंज थाना क्षेत्र में टॉयलेट के लिए रुका था बाइक सवार।

फिरोजाबादMay 16, 2021 / 12:35 pm

arun rawat

shot gun

गोली लगने के बाद अस्पताल में घायल युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। लॉक डाउन के बीच यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। नोएडा से इटावा आ रहे बाइक सवार को गोली मारकर बदमाश बाइक लूटकर ले गए। वह अपने साथी के साथ टॉयलेट करने के लिए रुका था। तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घायल को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

नहीं थम रही पंचायत चुनाव की रंजिश, मारपीट के बाद बाइक फूंकी और फायरिंग

यह था मामला
पूरा मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के कठफोरी गांव का है। इटावा जनपद के गांव महिवा सिरसा निवासी 42 वर्षीय राकेश नोएडा में काम करता है। शनिवार देर रात वह नोएडा से अपने एक साथी के साथ बाइक से लौट रहा था। तभी गांव कठफोरी के पास बाइक सवार टॉयलेट करने के लिए रुके थे। उसी समय अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली राकेश के जाकर लगी जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। बदमाश बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित के साथ आ रहे साथी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Home / Firozabad / नोएडा से इटावा आ रहे बाइक सवार को गोली मारकर बाइक लूट ले गए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो