scriptवीडियोः रेलवे स्कूल में निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम दृश्य देखकर रह गए हैरान, ये थी वजह | DRM did the inspection of the railway premises | Patrika News

वीडियोः रेलवे स्कूल में निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम दृश्य देखकर रह गए हैरान, ये थी वजह

locationफिरोजाबादPublished: Aug 19, 2018 06:08:45 pm

– डीआरएम अमिताभ ने किया चर्च, फ्रेंड्स क्लब और विद्यालय का निरीक्षण, अधिकारियों के छूट गए पसीने ।

DRM

DRM

फिरोजाबाद। रविवार को डीआरएम अमिताभ ने टूंडला स्टेशन का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने अंग्रेजों के समय में बने चर्च का निरीक्षण किया। चर्च तक आने-जाने के लिए सड़क न होने पर डीआरएम नेे सड़क बनवाए जाने के निर्देश दिए। वहीं रेलवे अस्पताल, फ्रेंड्स क्लब समेत विद्यालय का निरीक्षण किया।
यह भी पढ़ें—

गृह क्लेश से तंग विवाहिता ने बच्चों के साथ खुद को कमरे में बंद कर उठाया खौफनाक कदम, देखें वीडियो

शौचालय गंदे मिलने पर जताई नाराजगी
एनसीआर काॅलेज में निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम अमिताभ को विद्यालय के टाॅयलेट गंदे मिले। उन्होंने प्रधानाचार्या संगीता यादव को शौचालय की सफाई कराने और गंदगी दूर कराए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने प्रधानाचार्या के कार्यालय में लगाई गई छात्र संख्या के बोर्ड को ठीक से प्रदर्शित न कराए जाने पर भी नाराजगी जताई। विद्यालय में बन रहीं जीव विज्ञान और रसायन विज्ञान की लैब में मानक का प्रयोग करने के निर्देश दिए।
यह भी पढ़ें—

लोकसभा चुनाव को लेकर ये है सपा की रणनीति, प्रत्याशी भी हुआ तय

लीज पर उठाएं रेलवे की भूमि
डीआरएम ने कहा कि ऐसी भूमि जिनकी देखभाल रेेलवे द्वारा ठीक से नहीं कराई जा रही है। उनको लीज पर उठाकर अतिरिक्त कमाई की जा सकती है। उन्होंने फ्रेंड्स क्लब का जीर्णोद्धार कराए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि रेलवे की भूमि का सदुपयोग हो सके ऐसी कार्ययोजना तैयार करनी है।
यह भी पढ़ें—

सामने से आ रही कार से टकराकर दूसरी कार का हुआ ऐसा हाल, जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे बाप रे बाप


बदलेगी रेलवे की सूरत
डीआरएम ने कहा कि रेलवे परिसर की सूरत बदली नजर आनी चाहिए। साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। रेलवे परिसरों के जीर्णोद्धार को लेकर कार्ययोजना तैयार की जाए। जिससे टेंडर कर कार्यो को पूरा कराया जा सके। इस मौके पर डीटीएम, एसएस समेत अन्य रेल अधिकारी और आरपीएफ मौजूद रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो