scriptशादी का झांसा देकर छात्रा से चार माह तक दुष्कर्म | Girl raped four months pretext marriage in firozabad | Patrika News

शादी का झांसा देकर छात्रा से चार माह तक दुष्कर्म

locationफिरोजाबादPublished: Nov 23, 2021 11:40:26 am

Submitted by:

arun rawat

-पीड़िता की मां ने दर्ज कराया मुकदमा, युवक ने परिजनों को दी जान से मारने की धमकी।

Internet Pic

Internet Pic

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर चार माह तक छात्रा का शारीरिक शोषण करने व मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देेने के मामले में पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है।
यह भी पढ़ें—

आगरा में हाईकोर्ट खंडपीठ की स्थापना को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करने जाएंगे आगरा के अधिवक्ता

पचोखरा क्षेत्र का मामला
थाना पचोखरा क्षेत्र के एक गांव ही रहने वाली कक्षा दस की छात्रा का कहना है कि उसकी उम्र करीब 17 साल है। परिजनों ने चार माह पूर्व थाना टूंडला क्षेत्र के गांव हजरतपुर निवासी रामू पुत्र दुर्गपाल से शादी की बात चलाई थी। जिसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। युवक उसे फोन कर मिलने बुलाने लगा। वह स्वजनों से छुपकर युवक से मिलने आती थी। युवक गांव में ही मजदूरी करता है। इस दौरान युवक ने शादी के सपने दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। चार माह में कई बार उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। शनिवार को भी उसे एक जगह मिलने बुलाया था। जहां उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें—

आगरा में रेलवे लाइन के किनारे मिला पॉलीटेक्निक छात्र का शव

शादी से किया इंकार
शाम को उसे घर छोड़ने के बाद युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। युवक अब छात्रा से शादी नहीं करना चाहता। पीड़िता के परिजन अब तक उसके बालिग होने का इंतजार कर रहे थे। सोमवार शाम पीड़िता की मां ने आरोपित रामू के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। थानाध्यक्ष पचोखरा रविंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो