script

मंडलायुक्त ने मांगा रजिस्टर तो बगलें झांकने लगे अधिकारी, संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे थे मंडलायुक्त अनिल कुमार, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jul 02, 2019 06:44:30 pm

Submitted by:

arun rawat

– संपूर्ण समाधान दिवस में 257 में से आठ शिकायतों का मौके पर हुआ निस्तारण, सूचनाएं न लाने पर लगाई फटकार, शिकायतों का समय से निस्तारण कराने के निर्देश।

samadhan diwas

samadhan diwas

फिरोजाबाद। मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन तहसील सभागार में किया गया। मंडलायुक्त ने फरियादियों की शिकायतें सुन उनका निराकरण कराया। कुल 257 शिकायतों में से आठ का मौके पर निस्तारण हो सका। मंडलायुक्त के तेवर देख अधिकारियों के पसीने छूट गए। उन्होंने रजिस्टर मांगा तो अधिकारी बगलें झांकने लगे।
टूंडला तहसील में लगा संपूर्ण समाधान दिवस
डीएम की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया। करीब पौने 11 बजे मंडलायुक्त अनिल कुमार समाधान दिवस में पहुंच गए। उन्होंने फरियादियों की शिकायतों को सुना। उन्होंने फीरोजाबाद में दो शिकायतों के निस्तारण न होने पर नाराजगी व्यक्त की। बीएसए, बीडीओ टूंडला समेत समाज कल्याण अधिकारी से साथ लाने वाली सूचनाओं के बारे में जानकारी मांगी। इस पर जिला समाज कल्याण अधिकारी को छोड़कर कोई भी सूचनाएं उपलब्ध नहीं करा सका।
अधिकारियों को लगी फटकार
उन्होंने फटकार लगाते हुए समाधान दिवस में आने के दौरान सूचनाएं साथ लाने और शिकायतों का शत प्रतिशत निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए। इसके लिए उन्होंने डीएम को निर्देशित किया कि वह सीडीओ को इसी जिम्मेदारी देकर शिकायतों का शत प्रतिशत निस्तारण कराएं। इस मौके पर डीएम चन्द्र विजय, सीडीओ नेहा जैन, एसएसपी सचिन्द्र पटेल, सीएमओ डाॅ. एसके दीक्षित, बीएसए अरविंद पाठक समेत सभी जिला और तहसील स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो