लॉक डाउन के बीच पानी को परेशान शहर की आधी आबादी

— फिरोजाबाद में खड़ी हुई पानी की विकराल समस्या, महिलाओं ने जताया विरोध।

By: arun rawat

Updated: 14 May 2021, 11:41 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। शहर की आधी आबादी लॉक डाउन के बीच पानी की बूंद—बूंद को परेशान है। खाली बर्तन दिखाते हुए महिलाओं ने विरोध जताया। नगर निगम प्रशासन पर पानी उपलब्ध न करा पाने का आरोप लगाया। दो दिन से जेड़ाझाल का पानी न आने से शहर में पेयजल संकट बढ़ गया है।
यह भी पढ़ें—

Firozabad Big Breaking: हादसे में तीन बारातियों की मौत, दूल्हा समेत कई घायल

इन स्थानों पर है पानी की किल्लत
जल निगम और नगर निगम की लापरवाही के चलते नई आबादी रामगढ़ रोड, कोहिनूर रोड, कश्मीरी गेट रोड, 60 फुटा रोड, आकाशवाणी रोड पर दो दिन से जेड़ाझाल का पानी नहीं आया है। लोगों ने सभी अधिकारियों के मोबाइल बंद होने का आरोप लगाया है। पीस पार्टी जिलाध्यक्ष इमरान मंसूरी ने बताया कि नई आबादी में दो दिन से जेड़ाझाल का पानी ना आने की वजह से रोजेदारों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। रोजेदार गर्मी में 15 से 16 घंटे भूखा प्यासा रह कर रोजा रख रहे हैं। आज ईद के दिन भी कई क्षेत्रों में पानी नहीं पहुंच पाया।
यह भी पढ़ें—

अवैध हथियारों के साथ फोटो खिचाने का शौक ले गया जेल

शिकायत के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई
आकाशवाणी रोड, अजमेरी गेट, छपरिया, हबीबगंज, रामगढ़ रोड, कोहिनूर रोड, नूर नगर, मंसूरी गंज, दीदामई, दीन नगर, उर्दू नगर, अब्बास नगर, हसमत नगर, बिलाल नगर, मदीना कॉलोनी, मक्का कॉलोनी, शरीफाबाद, 60 फुटा रोड, चिश्ती नगर, दुर्गेश नगर, ताड़ो वाली बगिया आदि मोहल्लों में पानी ना आने की वजह से भारी दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि माह रमजान का महीना पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को कई बार अवगत कराने के बाद भी समस्या हल नहीं हुई है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned