scriptबार्सिलोना के कोच एर्नेस्तो वल्वेर्दे के बचाव में उतरे लियोनेल मेसी | Lionel Messi in favor of Barcelona coach Ernesto Valverde | Patrika News

बार्सिलोना के कोच एर्नेस्तो वल्वेर्दे के बचाव में उतरे लियोनेल मेसी

Published: May 25, 2019 02:29:21 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

स्पेनिश लीग का खिताब जीतने के बावजूद वल्वेर्दे की हो रही आलोचना।
वल्वेर्दे को टीम के खराब प्रदर्शन के लिए दोष देना सही नहीं- मेसी।
हार का दोष खिलाड़ियों को देना चाहिए न कि कोच को- मेसी।

Lionel Messi

Hackers Hacked Real Madrid Twitter Handle, Welcomed messi in club

बार्सिलोना। स्पेनिश लीग का खिताब जीतने के बावजूद एफसी बार्सिलोना ( Barcelona ) के कोच एर्नेस्तो वल्वेर्दे की लगातार आलोचना हो रही है। ऐसे में क्लब के महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी ( Lionel Messi ) कोच के बचाव में आगे आए हैं।

मेसी ने माना कि एनफील्ड पर इंग्लिश क्लब लिवरपूल के खिलाफ यूरोपीय चैम्पियंस लीग में मिली हार निराशाजनक थी, लेकिन वल्वेर्दे को टीम के खराब प्रदर्शन के लिए दोष देना सही नहीं होगा।

मेसी के हवाले से बताया, “मैंने कोच की अधिक आलोचना नहीं सुनी है, लेकिन जब से वह यहां आए हैं, उन्होंने बेहतरीन काम किया है।”

मेसी ने कहा, “लिवरपूल के खिलाफ जो भी हुआ उसके लिए उन्हें दोष नहीं देना चाहिए। दोष हम खिलाड़ियों को देना चाहिए। एक साल पहले एएस रोमा के खिलाफ जो हुआ हमें उसे दोबारा नहीं होने देना चाहिए था।”

उन्होंने इंग्लिश क्लब के खिलाफ मिली हार पर कहा, “एनफील्ड पर हमें बहुत बड़ा धक्का लगा। हमने, आपने और पूरे ड्रेसिंग रूम ने इसे महसूस किया। वापसी करना कठिन था। मैं समझता हूं कि आपने गटाफे के खिलाफ हुआ मुकाबला देखा होगा।”

बार्सिलोना को कोपा डेल रे के फाइनल में वेलेंसिया का सामना करना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो