scriptसैफ कप महिला फुटबॉल : बांग्लादेश को रौंदकर भारत फाइनल में, खिताबी मुकाबला नेपाल से | saif cup semifinal india beat bangladesh entrered into final | Patrika News

सैफ कप महिला फुटबॉल : बांग्लादेश को रौंदकर भारत फाइनल में, खिताबी मुकाबला नेपाल से

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2019 08:33:34 pm

Submitted by:

Mazkoor

भारत की ओर से इंदुमति ने किए दो गोल
तीन मैच में भारत ने किए कुल 15 गोल
फाइनल मुकाबला शुक्रवार को

indian women football

सैफ कप महिला फुटबॉल : बांग्लादेश को रौंदकर भारत फाइनल में, खिताबी मुकाबला नेपाल से

बिराट नगर : अपना अपराजेय क्रम जारी रखते हुए बुधवार को भारतीय महिला फुटबॉल टीम नेपाल के बिराट नगर में चल रहे सैफ कप में बांग्लादेश को 4-0 से मात देकर फाइनल में जगह बना ली है। अब उसका मुकाबला इसी शहीद रंगशाला स्टेडियम में शुक्रवार को मेजबान नेपाल से होगा।

इंदुमति ने दागे दो गोल
भारत की ओर से इंदुमती कैथरीसेन ने दो और दालिमा छिब्बर तथा मनीषा ने एक-एक गोल दागे। इस तरह टूर्नामेंट में मौजूदा चैम्पियन भारत के तीन मैचों में कुल 15 गोल हो गए हैं।
भारतीय टीम ने पहले हाफ से ही विपक्षी टीम पर अपना दबदबा कायम रखा। टीम के लिए पहला गोल दालिमा ने मैच के 18वें मिनट में किया। इसके बाद 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम के लिए 23वें मिनट में इंदुमति ने दूसरा गोल दाग कर बढ़त को दोगुना कर दिया। इसके बाद एक बार फिर इंदुमति ने 37वें मिनट में अपना जलवा दिखाया और भारत के लिए तीसरा गोल दाग कर बढ़त को 3-0 तक पहुंचा दिया। यह उनका इस मैच में दूसरा गोल था। हाफ टाइम तक भारत ने इसी स्कोर पर रहा।

दूसरे हाफ में भी की आक्रामक शुरुआत
मैच के दूसरे हाफ में भी भारत ने आक्रामक शुरुआत की। कई बार बांग्लादेश की रक्षापंक्ति को भेदा, लेकिन गोल करने में कामयाब नहीं हुई। मैच जब के इंजरी टाइम में था तब बॉक्स में मौजूद मनीषा ने बेहतरीन गोल कर भारत को की बढ़त 4-0 पर पहुंचा दी। मनीषा का टूर्नामेंट में यह पहला गोल था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो