फुटबाल खिलाड़ियों को वेतन नहीं मिलने की खबर हुई खारिज, इन दो खिलाड़ियों ने बताया बकवास

वेतन नहीं मिलने की खबर पिछले सीजन में आई-लीग में खेलने के दौरान आई थी।संजीव स्टालिन और गोलकीपर प्रभसुखन सिंह गिल ने इन अफवाहों को खारिज किया है।

By: Kapil Tiwari

Published: 01 Jul 2019, 01:17 PM IST

नई दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ की तरफ से खिलाड़ियों को वेतन नहीं दिए जाने की खबरें अब झूठी साबित हो रही हैं। दरअसल, अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के सदस्य और आई-लीग क्लब इंडियन एरोज ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ये खबरें आई थीं कि पिछले सीजन में आई-लीग में खेलने के दौरान महासंघ की ओर से खिलाड़ियों के वेतन का भुगतान नहीं किया गया था।

इंडियन एरोज के डिफेंडर संजीव स्टालिन और गोलकीपर प्रभसुखन सिंह गिल ने कहा है कि एआईएफएफ ने खिलाड़ियों के वेतन देने में कभी कोई कमी नहीं की है। आईएसएल क्लब बेंगलुरु एफसी से जुड़ने वाले स्टालिन ने कहा, "हमारी सैलरी में कभी भी देरी नहीं हुई है। यह हर महीने समय पर आती है।"

उन्होंने कहा, "मुझे अन्य क्लब के बारे में नहीं पता। लेकिन मेरी सैलरी समय पर मिलती है। मेरे अनुबंध को लेकर जितने भी पैसे देने के वादे किए गए थे, वह मुझे बिना किसी देरी के हर महीने समय पर मिलती है।" इसके अलावा इस सीजन में आईएसएल लीग से जुड़ने वाले राहुल केपी, बोरिस सिंह थांगजम और लालेंगमाविया जैसे खिलाड़ियों का कहना है कि उन्हें समय पर वेतन का भुगतान किया जाता है।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned