script

वीडियो: कंगारू ने फुटबॉल मैदान पर किया कब्जा, दर्शक-खिलाड़ी हुए हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2018 04:56:25 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

सोशल मीडिया पर एक कंगारू सनसनी बन गया है, आस्ट्रेलिया के फुटबाल मैच में इस कंगारू ने अचानक धमक कर रुकावट डाल दी।

kangaroo

वीडियो: कंगारू ने फुटबॉल मैदान पर किया कब्जा, दर्शक-खिलाड़ी हुए हैरान

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक कंगारू सनसनी बन गया है। आस्ट्रेलिया के फुटबाल मैच में इस कंगारू ने अचानक धमक कर रुकावट डाल दी। इस मैच का आयोजन संसद भवन से दो किलोमीटर की दूरी पर हुआ। आस्ट्रेलियाई अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, महिलाओं के प्रीमियर फुटबाल लीग मैच में रविवार को इस कंगारू के पहुंचने के कारण 20 मिनट की देरी हुई। वह पेनाल्टी बॉक्स में आकर बैठ गया। इस समय फीफा वर्ल्ड कप रूस में चल रहा और दुनिया भर में इसका खुमार छाया हुआ है।

दंग रह गए दर्शक
कैनबरा फुटबाल क्लब और बेलोकोनेन युनाइटेड ब्लू डेविल्स के बीच आस्ट्रेलिया कैपिटल टैरिटरी में यह मैच खेला जा रहा था, जब पहले हॉफ की समाप्ति पर यह कंगारू मैदान पर पहुंच गया। सभी खिलाड़ी, स्टॉफ और दर्शक हैरान रह गए। इस तरह मैदान पर प्रवेश के कारण कंगारू सुर्खियां बटोरी और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। इस फुटेज को आस्ट्रेलिया प्रसारणकर्ता ‘बार टीवी स्पोर्ट्स’ द्वारा लाइव कैमरे में कैद कर लिया गया।थोड़ी देर बाद इस कंगारू को वैन द्वारा मैदान से बाहर किया गया।
https://twitter.com/CapitalFootball?ref_src=twsrc%5Etfw

विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया
ऑस्ट्रेलिया की फुटबॉल टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप में खेल रही है। उसके ग्रुप में फ्रांस, डेनमार्क और पेरू हैं। पहले मुकाबले में उसे फ्रांस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। दूसरा मैच उसने डेनमार्क के खिलाफ ड्रा खेला था और अब तीसरा मैच उसे 26 जून को पेरू के खिलाफ खेलना है। अगर ऑस्ट्रेलिया पेरू को हरा देती है तो अभी भी उसके पास आगे पहुंचने का मौका है। उसके ग्रुप से फ्रांस अपने दो मैच जीतकर अगले राउंड में पहुंचने में कामयाब रहा है। एक टीम ग्रुप से और जायगी जोकि ऑस्ट्रेलिया हो सकती है। पेरू की टीम फ्रांस और डेनमार्क के खिलाफ मुकाबले हारने के कारन उसकी आगे बढ़ने की उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो