scriptJio को धूल चटाएगी ये कंपनी, यूजर्स को मुफ्त में दे रही 100GB डाटा | Act fibernet offering free 100 GB Data | Patrika News

Jio को धूल चटाएगी ये कंपनी, यूजर्स को मुफ्त में दे रही 100GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2019 02:26:55 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

इन दिनों इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ते प्लान के साथ कई सारे बेहतरीन ऑफर्स दे रही हैं।

act

जियो को धूल चटाएगी ये कंपनी, यूजर्स को मुफ्त में दे रही 100GB डाटा

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ते प्लान के साथ कई सारे बेहतरीन ऑफर्स दे रही हैं। इसी कड़ी में ACT Fibernet ने भी अपने यूजर्स को फ्री में 100जीबी डेटा देने का ऐलान किया है। इस100 जीबी डेटा की वैधता एक महीने की है, जो देशभर के ACT Fibenet यूजर्स को मिलेगा। गौरतलब है कि रिलायंस जियो गीगाफाइबर को मार्च में लॉन्च कर सकता है ऐसे में अन्य कंपनियां पहले से ही अपने यूजर्स को लुभाने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को FUP लिमिट को बढ़ा कर एक्सट्रा डाटा भी दे रही है।
रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी चेन्नई, बैंग्लोर और दिल्ली में ACT ब्लास्ट प्रोमो, ACT Incredible, ACT Lightning, ACT गीगा, ACT स्ट्रोम और ACT Thunder प्लान वाले ग्राहकों को Fire TV Stick भी फ्री देने का ऐलान किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, हैदराबाद में ACT Incredible 1999, ACT GIGA और ACT A-Mac 1299 रुपये प्लान वाले यूजर्स को इसका लाभ मिलेगा। बता दें कि इसका लाभ तभी मिलेगा जब यूजर्स 1, 6, 12 या 24 महीनों के लिए प्लान लेंगे।
यह भी पढ़ें

बिना इजाजत नहीं बन सकेंगे WhatsApp ग्रुप, कम हुई एडमिन की ताकत

गौरतलब है कि जियो गीगा फाइबर यूजर्स को 3 महीने का फ्री प्रिव्यू ऑफर मिल सकता है। यानी तीन महीने तक इंटरनेट की टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बता दें कि इन सेवाओं के लिए ग्राहक को शुरुआत में कुछ पेमेंट करनी पड़ सकती है लेकिन बाद में ये पैसा ग्राहकों को वापस कर दिया जाएगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 100Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड मिलेगी। इसी के साथ 100GB डाटा मासिक FUP के साथ मिलेगा। अगर यूजर 100GB से अधिक डाटा का इस्तेमाल कर लेता है तो उसके बाद भी डाटा टॉप-अप्स की मदद से वह 100Mbps स्पीड का लाभ उठा सकता है। हर टॉप-अप यूजर को 40GB डाटा देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो