scriptAirtel के इन दोनों शानदार प्लान्स की फिर से वापसी, 28 दिनों तक मिलेंगी ये सुविधाएं | Airtel again launched 100 and 500 rupees plan | Patrika News

Airtel के इन दोनों शानदार प्लान्स की फिर से वापसी, 28 दिनों तक मिलेंगी ये सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2019 11:36:47 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

500 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 420.73 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा। इस प्लान में भी यूजर्स को आउटगोइंग वैलिडिटी और इनकमिंग कॉल्स के लिए लाइफटाइम एक्टिवेशन वैलिडिटी की सुविधा मिलेगी।

airtel

Airtel के इन दोनों शानदार प्लान्स की फिर से वापसी, 28 दिनों तक मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली: दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने 100 रुपये और 500 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को फिर से पेश कर दिया है। कंपनी के इन दोनों प्लान को मायएरटेल (my airtel) ऐप भी लिस्ट कर दिया है। हालांकि यह साफ नहीं हो सकता है कि एयरटेल के इन प्लान्स को सभी सर्किल के लिए उपलब्ध कराया गया है या नहीं। आइए जानते हैं एयरटेल के इन दोनों के प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, पूरे 6 महीने तक मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

airtel 100 और 500 रुपये प्लान

एयरटेल के 100 रुपये वाले प्लान कि बात करें तो इसमें यूजर्स को 81.75 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा। इसके अलावा 28 दिनों की आउटगोइंग वैलिडिटी और इनकमिंग कॉल्स के लिए लाइफटाइम एक्टिवेशन वैलिडिटी मिलेगी। दूसरे 500 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 420.73 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा। इस प्लान में भी यूजर्स को आउटगोइंग वैलिडिटी और इनकमिंग कॉल्स के लिए लाइफटाइम एक्टिवेशन वैलिडिटी की सुविधा मिलेगी। यूजर्स इस प्लान का फायदा 28 दिनों तक उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

महंगे से महंगे DSLR कैमरा को मात देगा मात्र 10,000 रुपये वाला ये शानदार स्मार्टफोन

Airetl 1,699 रुपये प्लान

हाल में ही एयरटेल ने 1,699 रुपये का प्लान पेश किया है। यह प्लान 1 साल की वैधता के साथ आता है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा नेशनल रोमिंग का लाभ भी उठाया जा सकता है। साथ ही इस प्लान में कोई भी डाटा लिमिट नहीं दी गई है। वहीं, यूजर्स रोजाना 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह ओपन मार्केट प्लान नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो