scriptAirtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 1 साल तक उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा | Airtel launches new prepaid plan with 1 year validity | Patrika News
गैजेट

Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 1 साल तक उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा नेशनल रोमिंग का लाभ भी उठाया जा सकता है।

नई दिल्लीJan 22, 2019 / 03:53 pm

Vishal Upadhayay

airtel

Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 1 साल तक उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से टेलीकॉम सेक्टर में लंबी वैधता वाले प्लान्स लॉन्च किए जा रहे हैं। इनमें Reliance Jio , bsnl और vodafone Idea शामिल हैं। अब इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक airtel ने भी अपना कदम रख दिया है। कंपनी ने 1 साल की वैधता के साथ 1,699 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। आइए जानते हैं एयरटेल अपने इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दे रहा है।
Airtel 1,699 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा नेशनल रोमिंग का लाभ भी उठाया जा सकता है। साथ ही इस प्लान में कोई भी डाटा लिमिट नहीं दी गई है। वहीं, यूजर्स रोजाना 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मिलेगा। यह नया प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह ओपन मार्केट प्लान नहीं है। लेकिन इस प्लान को किस सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है इसकी जानकरी नहीं दी गई है।
Airtel 76 रुपये प्लान

हाल ही में एयरटेल ने 76 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। हालांकि इस प्लान को रीचार्ज सिर्फ नए यूजर्स करा सकते हैं। अगर आप एयरटेल का सिम ले रहे हैं तो My Airtel App या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रीचार्ज करा सकते हैं। कंपनी के इस प्लान का नाम नया फर्स्ट रीचार्ज (FRC) है। इसी के साथ 76 रुपये वाला प्लान 178 रुपये, 229 रुपये, 344 रुपये, 495 रुपये और 559 रुपये वाले प्लान में शामिल हो गया है। एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एमबी 2जी/ 3जी/4 जी डाटा मिलता है। वहीं, वॉयस कॉल के लिए 60 पैसे प्रति मिनट चार्ज करने पड़ेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Home / Gadgets / Airtel ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, 1 साल तक उठाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो