script6 महीने की वैलिडिटी के साथ BSNLने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलेगा 1.5GB डाटा | BSNL launched 6 month valid prepaid plan | Patrika News

6 महीने की वैलिडिटी के साथ BSNLने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलेगा 1.5GB डाटा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 03:08:19 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

हाल में ही दूरसंचार नियामक प्रधिकरण (TRI) द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट में की माने तो नए ग्राहक जोड़ने के मामले में जियो के बाद बीएसएनएल दूसरे नंबर पर है।

bsnl

6 महीने की वैलिडिटी के साथ BSNLने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, रोजाना मिलेगा 1.5GB डाटा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) पिछले कई दिनों से लगातार कई नए प्लान्स और ऑफर्स पेश कर रही है। इतना ही नए ग्राहक जोड़ने के मामले में बीएसएनएल एयरटेल और वोडाफोन से भी आगे है। आपको बता दें हाल में ही दूरसंचार नियामक प्रधिकरण (TRI) द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट में की माने तो नए ग्राहक जोड़ने के मामले में जियो के बाद बीएसएनएल दूसरे नंबर पर है। अब बीएसएनएल ने एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 899 रुपये है जो प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।
यह भी पढ़ें

भारी डिस्काउंट के साथ LG V40 ThinQ अमेज़न पर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, इसमें है 5 कैमरे

bsnl 899 रुपये प्लान

कंपनी के इस हाफ ईयर प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 270 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके तहत यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 50 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 6 महीने यानी 180 दिनों की है जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। यह प्लान आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए वैध है। लेकिन अगर आप मुंबई और दिल्ली सर्कल में हैं तो आप अनलिमेटड वॉयस कॉलिंग का लाभ नहीं उठा पाएंगे।
यह भी पढ़ें

महाधमाका ऑफर: मात्र 149 रुपये में मिल रहा 13,999 रुपये वाला ये डुअल कैमरा स्मार्टफोन

BSNL 399 रुपये प्लान

हाल ही में बीएसएनएल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अब 3.21 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। मतलब यूजर्स को कुल 237.54 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स 2जी/3जी नेटवर्क पर इस डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान की वैधता 74 दिनों की है और यह रिचार्ज प्लान देश भर में वैलिड है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इससे पहले प्लान में रोजाना 1 जीबी डाटा मिलता था। साथ ही यूजर्स को प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो