scriptAirtel के नये 799 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ Amazon Prime और DTH फ्री, साथ में मिलेगा 105GB डेटा | Airtel launched New Rs 799 Black post paid plan with Free DTH and Amazon Prime | Patrika News

Airtel के नये 799 वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ Amazon Prime और DTH फ्री, साथ में मिलेगा 105GB डेटा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2023 09:34:58 am

Submitted by:

Bani Kalra

Airtel: एयरटेल ने 799 रुपये के नए Black postpaid plan को पेश किया है और इसकी कीमत ही 799 रुपये है। इस प्लान में कई अच्छे फीचर्स और खूब सारे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। एयरटेल ग्राहक दो कनेक्शन पा सकते हैं यानी एक रेगुलर सिम के साथ एक एड-ऑन सिम कार्ड मिलेगा।

airtel_799.jpg

Airtel

Airtel 799 Black postpaid plan: अपने पोस्टपेड यूजर्स की जरूरत कोध्यान में रखते हुए एयरटेल ने नया प्लान लॉन्च कर दिया है। Airtel ने 799 रुपये के नए Black postpaid plan को पेश किया है और इसकी कीमत ही 799 रुपये है। इस प्लान में कई अच्छे फीचर्स और खूब सारे बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। एयरटेल ग्राहक दो कनेक्शन पा सकते हैं यानी एक रेगुलर सिम के साथ एक एड-ऑन सिम कार्ड मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स को 105GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इस नए प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का फायदा भी ले सकते हैं। अगर आप भी क नया पोस्टपेड कनेक्शन खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको एयरटेल के इस नए प्लान के फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं… आइये जानते है…

DTH कनेक्शन भी मिलेगा

नए एयरटेल ब्लैक 799 प्लान खरीदने वाले ग्राहकों को 260 रुपये की कीमत वाले टीवी चैनल के साथ DTH कनेक्शन भी मिलेगा। रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar जैस लोकप्रिय OTT ऐप्स फ्री ऑफर कर रही है।


अन्य फीचर्स की बात करें तो नए एयरटेल ब्लैक 799 प्लान में ग्राहकों को वन बिल ऐंड वन कॉल सेंटर (One Bill and One Call Center), डेटा रोलओवर, स्पेशल रिलेशनशिप टीम, प्रायोरिटी रेजॉलूशन, 60 सेकेंड में कॉल पिक-अप, फ्री सर्विस विजिट और एयरटेल शॉप, Airtel Shop पर buy now, pay later जैसी सुविधा भी मिल रही है। इसी महीने एयरटेल ने देश में एक साथ 125 शहरों में अपने 5G नेटवर्क को रोलआउट किया था। अब देशभर के 256 से ज्यादा बड़े शहरों में Airtel 5G Plus सर्विस उपलब्ध है।



Airtel ने अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर भी हाल ही में लॉन्च किया था। नए प्लान के तहत यूजर्स को 5G Plus सर्विसेज मिलेगी। 239 रुपये और इससे ज्यादा के प्लान रिचार्ज करने पर सभी प्रीपेड और पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स अनलिमिटेड 5G डेटा पा सकते हैं।


यह भी पढ़ें

Jio या Vodafone Idea, 219 रुपये का प्लान किस कंपनी का है बेहतर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो