scriptAmazfit GTR Mini स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, फुल चार्ज में 2 हफ्ते बिना रुके चलेगी | Amazfit GTR Mini launched in india with 14 days battery life | Patrika News

Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, फुल चार्ज में 2 हफ्ते बिना रुके चलेगी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2023 10:52:30 am

Submitted by:

Bani Kalra

GTR Mini: यह स्मार्टवॉच 5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है। इसमें स्विमिंग, साईकिलिंग, रनिंग, वाकिंग जैसी 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है। स्मार्टवॉच की मदद से हार्ट रेट मॉनेटरिंग, स्ट्रेस लेवल मॉनेटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनेटरिंग कर सकते हैं।

amazfit.jpg

Amazfit GTR Mini

 

Amazfit GTR Mini : अगर आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं जो न सिर्फ आपको सटीक जानकारी दे बल्कि लंबी बैटरी लाइफ भी मिले तो Amazfit ने अपनी नई GTR Mini स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। जल्दी ही इसकी बिक्री शुरू होगी। डिजाइन से लेकर फीचर्स के मामले में यह काफी शानदार नज़र आती है। यह 3 कलर ऑप्शन में आई है। Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खूबी इनमें लगी बैटरी है, जोकि एक बार चार्ज करने पर 2 हफ्ते बिना रुके चलती हैं। बाकी कई बड़े ब्रांड्स भी जिन जिनकी स्मार्टवॉच 2-3 दिन में ही दम तोड़ देती हैं। आइये जानते हैं इस नए मॉडल की कीमत और फीचर्स के बारे में…



Amazfit GTR Mini की कीमत:

Amazfit GTR Mini की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है, लेकिन भारत में की सेल की तारीख अभी पुष्टि नहीं हुई है। Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच को तीन कलर-ऑप्शन – मिडनाइट ब्लैक, मिस्टी पिंक और ओशन ब्लू में पेश किया गया है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया पर होगी।


Amazfit GTR Mini के फीचर्स:

Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का HD AMOLED डिस्प्ले सर्कुलर डिस्प्ले मिलता है। यह डिस्प्ले कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन है। स्मार्टवॉच के राईट साइड पर एक स्क्वायर डायल है, जिसका इस्तेमाल यूजर इंटरफेस के माध्यम से नेविगेट करने के लिए कर सकते हैं। यह स्टेनलेस स्टील फ्रेम है। इसका वजन लगभग 24.6 ग्राम है। यानी यह काफी हल्की है। यह स्मार्टवॉच 5 सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है। इसमें स्विमिंग, साईकिलिंग, रनिंग, वाकिंग जैसी 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है। स्मार्टवॉच की मदद से हार्ट रेट मॉनेटरिंग, स्ट्रेस लेवल मॉनेटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनेटरिंग कर सकते हैं। इसमें Zepp ऐप के जरिए चुनिंदा थर्ड-पार्टी ऐप डाउनलोड करने के लिए सपोर्ट है। यानी समय दिखाने के साथ-साथ यह आपकी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती है।



Amazfit GTR Mini की बैटरी लाइफ:

Amazfit ने दावा किया है कि नई GTR Mini में लगी बैटरी फुल चार्ज पर 14 दिनों (एनर्जी-सेविंग मोड) तक चल सकती है। जबकि बैटरी सेवर मोड में एक बार चार्ज करने पर 20 दिनों तक चल सकती है। एनर्जी-सेविंग मोड के बिना, यह एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है। यह वॉच5 ATM वॉटर रेसिस्टेंट है, यह 50 मीटर तक पानी के अंदर रह सकती है।

यह भी पढ़ें: ये स्मार्टवॉच समय दिखाने के साथ 24 घंटे रखेगी आपकी सेहत का ध्यान

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो