Amazon Prime Day Sale: नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग के अलावा मिलेगा डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा

Amazon Prime Day Sale: नए प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग के अलावा मिलेगा डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा

Vishal Upadhayay | Updated: 25 Jun 2019, 01:43:24 PM (IST) गैजेट

  • Amazon Prime Day सेल 15 से 16 जुलाई तक चलेगी
  • HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर मिलेगा 10% का डिस्काउंट
  • स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ( Amazon ) ने Prime Day Sale की घोषणा कर दी है। कंपनी की यह सेल 15 जुलाई से लेकर 16 जुलाई तक चलेगी। दो दिन तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक नए लॉन्च हुए प्रोडक्ट्स को खरीद सकेंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन्स, अमेजन डिवाइस, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और होम अप्लायंस को अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। सेल के दौरान अगर आप एडीएफसी ( HDFC ) बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Flipkart Super Sale: यहां TV और AC के अलावा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही 60% तक की छूट

बता दें Prime Day Sale कंपनी का सबसे बड़ा समर सेल है। स्मार्टफोन्स की बात करें तो इस सेल के दौरान Xiaomi , Samsung , Honor , LG, OnePlus, Oppo , Vivo और Apple के फोन्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा 499 रुपये के शुरुआती कीमत पर पावर बैंक को खरीदा जा सकता है। इस सेल के दौरान LG के नए W सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है, जो अरोरा ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। साथ ही ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा और नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। यह एक बजट रेंज स्मार्टफोन होगा।

यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देगा Airtel का नया ऑफर, प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा 20GB एक्स्ट्रा डाटा

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की बात करें तो यहां लैपटॉप पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। कैमरे को ग्राहक 5,000 रुपये की छूट पर खरीद सकते हैं। सेल में हेडफोन पर 50% और स्मार्टवॉच पर 30% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा टीवी को 30% से लेकर 40% तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। साथ ही कई टीवी को 50% तक के डिस्काउंट कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। होम अप्लायंस के तहत एसी को 45% तक की छूट और नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा। फ्री की खरीदारी पर ग्राहक 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned