17,990 में लॉन्च हुआ Avita Essential, इस तरीके से खरीद सकते हैं 14,990 रु में

इसमें Celeron N4000 प्रोसेसर दिया गया है। इसका बैटरी बैकअप 6 घंटे का है। यह लैपटॉप तीन कलर ऑप्शन कंक्रीट ग्रे, मैटे ब्लैक और मैटे व्हाइट कलर में उपलब्ध है।

By: Mahendra Yadav

Published: 27 Oct 2020, 05:56 PM IST

दिग्गज अमरीकी टेक कंपनी Avita ने अपना नया लैपटॉप भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। Avita ने इसे Avita Essential के नाम से लॉन्च किया है। यह एक बजट रेंज लैपटॉप है, जिसमें आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसकी डिस्प्ले एचडी है। साथ ही इसमें Celeron N4000 प्रोसेसर दिया गया है। इसका बैटरी बैकअप 6 घंटे का है। यह लैपटॉप तीन कलर ऑप्शन कंक्रीट ग्रे, मैटे ब्लैक और मैटे व्हाइट कलर में उपलब्ध है।

फीचर्स
इस लैपटॉप के फीचर्स की बात करें तो यह लैपटॉप विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें डुअल कोर इंटेल Celeron N4000 प्रोसेसर लगाया है। इसमें 4GB रैम मिलेगी। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128 GB स्टोरेज मिलेगी। साथ ही इंटेल का UHD ग्राफिक्स 600 कार्ड लगा है। इसके वीडियो कॉलिंग के लिए 2MP का वेब कैम भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

laptop2.png

6 घंटे का बैटरी बैकअप
Avita Essential में दमदार बैटरी दी गई है। यह एक बार फुल चार्ज करने पर छह घंटे का बैटरी बैकअप देगा। म्यूजिक के लिए इसमें 0.8W का स्पीकर दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 4.0,एक HDMI पोर्ट, दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक टाइप-ए स्लॉट, कार्ड रिडर, हेडफोन जैक और पावर जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें—डेटा चुराते हैं बच्चों के ये तीन एप्स, अगर आपके मोबाइल में हैं तो तुरंत करें डिलीट

कीमत
इस लैपटॉप की कीमत की बात करें तो इसे 17,990 रुपए में लॉन्च किया गया है। हालांकि ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India की Great Indian Festival सेल यह लैपटॉप 14,990 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस पर आकर्षक ऑफर भी मिलेंगे। इस लैपटॉप को सेल के दौरान 706 रुपए की नो-कॉस्ट EMI में भी खरीदा जा सकता है।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned