BSNL अपने लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 5GB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

BSNL अपने लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त में दे रहा 5GB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Updated: 16 Jul 2019, 11:26:30 AM (IST) गैजेट

  • BSNL ने दोबारा पेश किया Broadband Trial ऑफर
  • ऑफर का फायदा 31 जुलाई 2019 तक उठाया जा सकता है
  • BSNL रोजाना 2.2 GB डाटा भी मुफ्त में दे रहा

नई दिल्ली: देश में जियो गीगाफाइबर ( Jio GigaFiber ) के कमर्शियल तौर पर लॉन्च होने से पहले ही इसकी प्रतिद्वंदी कंपनियां अपने यूजर बेस को बरकरार रखने के लिए कई प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) ने साल के शुरुआत में पेश किए गए ऑफर को दोबारा उपलब्ध कराया है। यह कंपनी का ब्रॉडबैंड ट्रायल ऑफर ( Broadband Trial Offer ) है। इस ऑफर के तहत कंपनी के मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त में 5 जीबी ट्रायल डाटा दिया जा रहा है।

बीएसएनएल ने पहली बार इस ऑफर को 31 मार्च 2019 तक उपलब्ध कराया था। लेकिन अब इस ऑफर को फिर से 31 जुलाई 2019 तक के लिए वैलिड कर दिया गया है। मतलब की इस महीने के आखिर तक ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के तहत कंपनी के मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों को रोजाना 10एमबीपीएस की स्पीड से 5 जीबी डाटा मिलेगा। हालांकि FUP लिमिट एक बार समाप्त हो जाने के बाद इसकी स्पीड 1 एमबीपीएस की हो जाएगी। ध्यान रहे कि अंडमान और निकोबार सर्कल को छोड़ कर मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों के लिए यह ऑफर सभी सर्कल के लिए उपलब्ध है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अतिरिक्त कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। वहीं, मौजूदा प्लान के तहत ही कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

मालूम हो हाल ही में बीएसएनएल ने अपने 2.2 जीबी अतिरिक्त डाटा के ऑफर को अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। कंपनी ने इस ऑफर के तहत दो और प्लान को भी शामिल किया है। इनमें 1,699 और 2,099 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। यह दोनों ही प्लान ट्रैरिफ वाउचर ( STV ) के तहत आते हैं और दोनों ही प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसके अलावा बीएसएनएल के इस ऑफर का लाभ ग्राहकों को 186, 429, 485, 666, 999, 187, 333, 349, 444, 448, 1699 और 2,099 रुपये वाले प्लान में मिलेगा। इन प्लान में मौजूदा बेनिफिट्स के अलावा डेली 2.2 जीबी डाटा फ्री मिलेगा।

यह भी पढ़ें: LG ने भारत में अपना नया 4K LED Smart TV सीरीज किया लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned