BSNL ने लंबी वैलिडिटी के साथ 1,399 और 1,001 रुपये वाले प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, जानें सुविधाएं

BSNL ने लंबी वैलिडिटी के साथ 1,399 और 1,001 रुपये वाले प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, जानें सुविधाएं

Vishal Upadhayay | Updated: 26 Jul 2019, 01:09:44 PM (IST) गैजेट

  • 270 दिनों की वैधता के साथ आते हैं ये प्लान
  • आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्कल के लिए है उपलब्ध
  • यहां जानें इन दोनों प्लान की सुविधाएं

नई दिल्ली: भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ( bsnl ) इन दिनों प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए काफी एक्टिव हो गई है। पिछले कई दिनों से कंपनी अपने पुराने प्लान्स में बदलाव के साथ-साथ नए प्लान्स भी पेश कर रही है। इसी कड़ी में अब कंपनी ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए है। ये दोनों प्लान 1,399 और1,001 रुपये की कीमत वाले हैं। तो आइए विस्तार से जानते हैं इन दोनों प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: Apple खरीदेगा Intel का चिप कारोबार, 1 बिलियन डॉलर में होगा सौदा

 

BSNL 1,399 रुपये प्लान

बीएसएनएल के 1,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को दिल्ली और मुंबई सर्किल छोड़ कर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 50 एसएमएस का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 270 दिनों की है। कंपनी की तरफ से इस प्लान को 90 दिनों के प्रमोशन पीरियड के तौर पर पेश किया गया है और इसे 25 जुलाई 2019 से उपलब्ध करा दिया गया है।

 

BSNL 1,001 रुपये प्लान

कंपनी के 1,001 रुपये वाले प्लान की वैधता भी 270 दिनों की है। इस प्लान में भी यूजर्स दिल्ली और मुंबई सर्किल को छोड़ कर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को वैधता के दौरान कुल 9 जीबी डाटा और 750 एसएमएस का फायदा मिलेगा। इस प्लान को भी 90 दिनों के प्रमोशन पीरियड के तौर पर पेश किया गया है और इसे 25 जुलाई 2019 से उपलब्ध करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Vivo z1 pro आज फिर से होगा सेल के लिए उपलब्ध, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

इन दोनों ही प्लान को फिलहाल कंपनी ने आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) और तेलंगाना ( Telangana ) सर्कल के लिए पेश किया है। कंपनी अन्य सर्कल में इन प्लान्स को तब तक लॉन्च करती है इसके बारे में फिलहाल अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned