scriptBSNL ने IPL 2019 के लिए लॉन्च किए दो प्रीपेड प्लान, यूजर्स को कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये ख़ास सुविधा | BSNL launched two special IPL 2019 prepaid plan with cricket alert | Patrika News

BSNL ने IPL 2019 के लिए लॉन्च किए दो प्रीपेड प्लान, यूजर्स को कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये ख़ास सुविधा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2019 10:17:29 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

क्रिकेट के दीवानों के लिए BSNL ने पेश किया दो ख़ास प्लान
इन प्लान्स में यूजर्स को मुफ्त में मिलेगी क्रिकेट अलर्ट SMS
इन प्लान्स में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS का फायदा

bsnl

BSNL ने IPL 2019 के लिए लॉन्च किए दो प्रीपेड प्लान, यूजर्स को कॉलिंग, डाटा और SMS के अलावा मिलेगी ये ख़ास सुविधा

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 की शुरुआत हो चुकी है। इसी को देखते हुए सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने दो ख़ास प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इनमें 199 और 499 की कीमत वाले प्लान शामिल हैं। कंपनी के इन दोनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा और मुफ्त क्रिकेट एसएमएस (SMS) अलर्ट की सुविधा मिलेगी। आइए विस्तार से जानते हैं बीएसएनएल के इन प्लान्स में यूजर्स को क्या फादया मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, लीक हुए लाखों डेटा, आज ही बदलें अपना पासवर्ड

199 रुपये प्रीपेड प्लान

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। लेकिन कॉलिंग बेनिफिट सिर्फ होम नेटवर्क सर्लिक तक ही सीमित रहेगी , इससे से बाहर कॉल करने पर स्टेंडर्ड रेट लगेगा। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को Cricket PRBT क्रिकेट अलर्ट पैक मुफ्त में मिलेगा। बीएसएनएल का ये प्लान देशभर में सिर्फ 20 सर्किल में ही उपलब्ध है।इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
यह भी पढ़ें

25 मार्च को Redmi Go की दूसरी सेल, 100GB डेटा और 2,200 मिलेगा कैशबैक

यह भी पढ़ें

31 मार्च को होगी Amazon क्विज के विनर की घोषणा, जितने वाले को मिलेगा ये 48MP कैमरे वाला स्मार्टफोन

499 रुपये प्रीपेड प्लान

इस प्लान में यूजर्स को होम नेटवर्क और नेशनल रोमिंग के दौरान अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही इस प्लान में यूजर्स रोजाना 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं। वहीं, इस प्लान के साथ यूजर्स को मुफ्त में क्रिकेट अलर्ट पैक मिलेगा। बीएसएनएल का ये प्लान देशभर के सभी सर्किल में उपलब्ध है। इस प्लान के साथ मिल रहे सभी बेनिफिट का फायदा यूजर्स 90 दिनो तक उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो