script22,000mAh की बैटरी और 19GB रैम के साथ रहा है ये तगड़ा स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च | Doogee V Max Smartphone set to launch with 22000mAh Battery and 19 GB | Patrika News

22,000mAh की बैटरी और 19GB रैम के साथ रहा है ये तगड़ा स्मार्टफोन, जानें कब होगा लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2023 08:18:23 pm

Submitted by:

Bani Kalra

स्मार्टफोन निर्माता डूगी (Doogee) जल्द अपने नए दमदार फोन Doogee V Max को लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले ही इस फोन के फीचर्स लीक हो गये हैं। यह आम स्मार्टफोन से काफी अलग है। डिजाइन से लेकर स्पेसिफिकेशन भी इसमें काफी तगड़े दिए हुए हैं।

doogee.jpg


स्मार्टफोन निर्माता डूगी (Doogee) जल्द अपने नए दमदार फोन Doogee V Max को लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले ही इस फोन के फीचर्स लीक हो गये हैं। यह आम स्मार्टफोन से काफी अलग है। डिजाइन से लेकर स्पेसिफिकेशन भी इसमें काफी तगड़े दिए हुए हैं। इस फोन की सबसे खास बात इसमें लगी बैटरी का होना है। जी हां Doogee V Max में22,000mAh की बैटरी मिलेगी जिसकी वजह से यह फोन इतना पॉपुलर होता जा रहा है। इतना ही नहीं फोन में 19GB तक की वर्चुअल रैम भी मिलेगी। फोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। आइये जानते हैं Doogee V Max के अन्य फीचर्स के बारे में

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Doogee V Max में 6.58 इंच का Full HD IPS पैनल डिस्प्ले मिलेगा, जो कि 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में 12 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा, जिसे 19 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 256GB की इंटरनल UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट दिया जाएगा। आप चाहें तो स्टोरेज को TF कार्ड से बढ़ा सकते हैं। यह फोन एंड्रॉयड 12 पपर काम करेगा । फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें: सबसे ताकतवर प्रोसेसर और 120W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ नया iQOO 11 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत

कैमरा और बैटरी

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का नाइट विजन सेंसर मिलेगा। फोन के साथ तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलेगा। प्राइमरी कैमरे के साथ सोनी IMX350 का सपोर्ट रहेगा। इसं फोन के साथ 22,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। हालांकि, फोन के साथ इतनी बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 33 वाट की बैटरी मिलेगी। फोन में कनेक्टिविटी के लिए NFC और 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो