script2000 रुपये से भी कम में आई Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच, इस मामले में गर्ल्स के लिए है खास | Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus smart watch launched in india price 1999 | Patrika News

2000 रुपये से भी कम में आई Fire-Boltt की नई स्मार्टवॉच, इस मामले में गर्ल्स के लिए है खास

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 07:39:43 pm

Submitted by:

Bani Kalra

नई Ninja Call Pro Plus के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। खास बात यह है कि ये मॉडल 1.83 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले बड़ा है और इम्रेस भी करता है। अब ऐसे में जो लोग एक बड़े डिस्प्ले वाली वॉच खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है।

fire-bollt.jpg

कम बजट में ज्यादा फीचर्स देकर ग्राहकों को लुभाने वाली घरेलू कंपनी Fire boltt ने अपनी नई स्मार्टवॉच Ninja Call Pro Plus को लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको बड़ा डिस्प्ले तो मिलेगा ही साथ ही इस वॉच के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे और कई सारे हेल्थ फीचर्स मिलेंगे। इतना ही नहीं यह स्मार्टवॉच हेल्थ फीचर्स के तौर पर पीरियड ट्रैकर के साथ हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर जैसे फीचर्स के साथ आती है।आइये जानते हैं इसकी कीमत और इसके फीचर्स के बारे में…

कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है। इस वॉच को आप ब्लैक, ब्लैक गोल्ड, पिंक और नेवी ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। नई Ninja Call Pro Plus के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। खास बात यह है कि ये मॉडल 1.83 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले बड़ा है और इम्रेस भी करता है। अब ऐसे में जो लोग एक बड़े डिस्प्ले वाली वॉच खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है।

यह भी पढ़ें: 162 रुपये देखर लायें15 घंटे बिना बिजली से चलने वाले ये खास फैन, इस महीने मिलेगी बेस्ट डील


इस वॉच के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड भी मिलेंगे और कई सारे हेल्थ फीचर्स मिलेंगे। Ninja Call Pro Plus के साथ 100 से अधिक सपोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकलिंग, रनिंग आदि शामिल हैं। नई Ninja Call Pro Plus को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है। वॉच में इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है। इसके साथ वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है। इसमें लगी बैटरी नॉर्मल यूज में 6 दिन और 15 दिन के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया है। वॉच के जरिए फोन का कैमरा भी कंट्रोल किया जा सकता है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो