scriptGodrej Ace Pro CCTV कैमरा आपके घर और ऑफिस पर रखेगा नज़र, जानिए कीमत और फीचर्स | Godrej Ace Pro CCTV Camera Review is this value for money check now | Patrika News
गैजेट

Godrej Ace Pro CCTV कैमरा आपके घर और ऑफिस पर रखेगा नज़र, जानिए कीमत और फीचर्स

CCTV अब लोगों की जरूरत बन गया है, ताकि आप हर समय अपने घर और ऑफिस पर नज़र रख सकते हैं। वैसे तो इस समय बाजार में आपको कई CCTV कैमरे मिल जायेंगे जोकि अलग-अलग ब्रांड्स के हैं। इसी क्रम में Godrej ने अपना कॉम्पैक्ट और किफायती Ace Pro CCTV कैमरा भी मार्केट में पेश किया है।

नई दिल्लीDec 24, 2022 / 04:43 pm

Bani Kalra

godrej_cctv.jpg

घर हो या ऑफिस सेफ्टी बेहद जरूरी है और इसके लिए CCTV (Closed-Circuit Television) कैमरों की मांग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। CCTV अब लोगों की जरूरत बन गया है, ताकि आप हर समय अपने घर और ऑफिस पर नज़र रख सकते हैं। वैसे तो इस समय बाजार में आपको कई CCTV कैमरे मिल जायेंगे जोकि अलग-अलग ब्रांड्स के हैं। इसी क्रम में Godrej ने अपना कॉम्पैक्ट और किफायती Ace Pro CCTV कैमरा भी मार्केट में पेश किया है। वैसे इसकी MRP 3999 रुपए है लेकिन आप इसे ऑफर में 2358 रुपये खरीद सकते है। आइयें जानते हैं कि क्या यह वाकई पैसा वसूल मॉडल है।

डिजाइन और परफॉरमेंस

Godrej Ace Pro को कॉम्पैक्ट डिजाइन इडया गया है और यह दिखने में भी काफी स्मार्ट लगता है । इसेइस्तेमाल करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में Godrej Ace ऐप डाउनलोड करनी होगी, उसके बाद आपको इस कैमरे को उसमें एड करना होगा, जिसके बाद आप इसे इस्तेमाल कर पायेंगे। इस कैमरे एसडी कार्ड लगाने की सुसिधा मिलती है । एप में आपको कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं जिनको आप इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: लैपटॉप पर काम करके थक जाती हैं आंखें तो 215 रुपए देकर लायें ये बेस्ट Eye Massager

godrej_ace_pro.jpg

Godrej Ace Pro CCTV C कैमरे की पिक्चर क्वालिटी अच्छी बताई जा रही है। आप इसे आसानी से घर के किसी से कोने में या जहां आपको जरूरत है वह इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इसे रख भी सकते हैं और Wall पर भी फिर कर सकते हैं। इसमें 3 मेगापिक्सल का कैमरा है जोकि घूम सकता है।

रात के समय की बात करें तो रात में भी इसकी क्वालिटी अच्छी रहती है। इसमें कुछ फीचर्स काफी खास है जैसे आपको अपने घर में कोई भी गलत एक्टिविटी दिखती है तो आप अपने फोन में मौजूद ऐप के जरिए अलार्म बजा सकते हैं और घर वाले अलर्ट हो जाएंगे।

अगर आपको इसी ऐप के जरिए कॉल करना है तो आप कॉल के बट पर टैप कर कॉल भी कर पाएंगे। इसी में बिल्ट-इन माइक और स्पीकर दिया गया है। कीमत, फीचर्स और परफॉरमेंस के मामले में यह एक अच्छा प्रोडक्ट है।

Home / Gadgets / Godrej Ace Pro CCTV कैमरा आपके घर और ऑफिस पर रखेगा नज़र, जानिए कीमत और फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो