scriptलैपटॉप पर काम करके थक जाती हैं आंखें तो 215 रुपए देकर लायें ये बेस्ट Eye Massager, माइग्रेन में भी मिलेगी राहत | Pay 215 and buy Cheapest Best Eye Massagers for Migraine Headache tired eyes | Patrika News
गैजेट

लैपटॉप पर काम करके थक जाती हैं आंखें तो 215 रुपए देकर लायें ये बेस्ट Eye Massager, माइग्रेन में भी मिलेगी राहत

आजकल तो मार्केट में कई ऑप्शन भी मौजूद हैं, जिन्हें खरीद कर आप घर बैठे सिर्फ 5-10 मिनट इनके इस्तेमाल से अपनी थकी आंखों को काफी रिलैक्स कर सकते हैं। इसलिए इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ अच्छे और इफेक्टिव Eye Massagers के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। इसकी EMI सिर्फ 215 रुपये से शुरू
 

नई दिल्लीDec 24, 2022 / 02:45 pm

Bani Kalra

best_eye_massager_amazon.jpg
Best Eye Massagers: जो लोग सारा दिन लैपटॉप/कंप्यूटर पर काम करते हैं उनकी आंखों में सबसे अधिक दिक्कतें आने लगती हैं। आंखें थकने लगती हैं, ड्राइनेस की वजह से आंखों में खुजली, पानी आना और नज़र का कमजोर होना भी शुरू हो जाता है। जिसकी वजह से आंखों के साथ सिर में भी दर्द होने लगता है। अब ऐसे में आंखों को भी आराम की जरूरत होती है लेकिन काम के चक्कर में हम ध्यान दे नहीं पाते। अब ऐसे में आई मसाजर (Eye Massagers) काफी उपयोगी साबित होते हैं।

आजकल तो मार्केट में कई ऑप्शन भी मौजूद हैं, जिन्हें खरीद कर आप घर बैठे सिर्फ 5-10 मिनट इनके इस्तेमाल से अपनी थकी आंखों को काफी रिलैक्स कर सकते हैं। इसलिए इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ अच्छे और इफेक्टिव Eye Massagers के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। इसकी EMI सिर्फ 215 रुपये से शुरू
xtech.jpg


XECH Eye Massager

Eye Massagers सेगमेंट में XECH एक पॉपुलर और अच्छा नाम है। आप XECH iSoothe मॉडल को चुन सकते हैं, आप इस ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह हाई क्वालिटी प्रोडक्ट है। इसका पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट साइज इसे उपयोग में आसान बनता है, और यह वजन में भी हल्का है। आप इसे अपने साथ कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। यह आपको एक्यूप्रेशर बिंदुओं पर हल्की-हल्की मालिश करके आपकी आंखों की थकान और दर्द दोनों की मिनटों में दूर करने में मदद करता है। इस मॉडल में आपको 5 अलग-अलग मसाज मोड मिलते हैं, जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन कर मसाज का मज़ा ले सकते हैं।

इसकी मदद से आप नींद ना आना, थकी हुई आंखें, खुजली वाली आंखें, फुफ्फुस, सूखी आंखें, काले घेरे और सिरदर्द से छुटकारा पा सकते हैं। यह प्रोडक्ट रिचार्जेबल बैटरी, 180 डिग्री फोल्डेबल डिज़ाइन, एडजस्टेबल हेडबैंड और 15 मिनट ऑटो शटडाउन टाइमर के साथ आता है। अमेजन पर इसकी कीमत 4,999 रुपये है और इस पर एक साल की वारंटी मिल रही है। इसकी EMI सिर्फ 239 रुपये से शुरू होती है।

renpho_eye.jpg


RENPHO Eye Massager

RENPHO ब्रांड का आई मसाजर भी अपे लिए उपयोगी साबित होगा । इसका वजन कम है और साइज़ कॉम्पैक्ट, ऐसे में इसे भी आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस आई मसाजर से आप आंखों की मालिश करके आसानी से थकान और दर्द को दूर कर सकते हैं। इसमें लगे हीटिंग पैड बढ़िया टेम्परेचर देते हैं और आंखों के तनाव, आंखों की फुफ्फुस, सूखी आंखों की परेशानी भी कम करता है। इसके साथ ही यह मसाजर आपको 180 डिग्री एडजस्टेबल और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ आता है जिससे आप इसे ऑफिस, ट्रेवल में भी ले जा सकते हैं। इसके अलावा, यह मसाजर आसानी से आपके हैंड बैग में भी फिट हो सकता है।

इसके अलावा आपको इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और प्रीरकॉर्ड म्यूजिक आपकी आंखों की थकान दूर करता है। आप चाहें तो अपनी खुद की प्लेलिस्ट चलाने के लिए ब्लूटूथ के माध्यम से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह मॉडल आपको वाइट कलर में आपको मिलेगा और अमेजन पर इसकी कीमत 5,999 रुपये है। कंपनी पर एक साल की वारंटी दे रही। इसकी EMI सिर्फ 215 रुपये से शुरू होती है।

jsb_hf103.jpg


JSB HF103 Eye Massager

JSB HF103 EyeMassager आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। यह खास माइग्रेन, स्ट्रेस, सिर सर्द और आंखों की थकान को दूर करने के लिए बनाया गया है इसमें। हाई क्वालिटी प्लास्टिक का इस्तेमाल हुआ है। आंखों की मालिश के अलावा यह एक्यूपंक्चर बिंदुओं पर काम करके थकान को दूर करने में मदद करता है। इसमें लगे हीटिंग पैड 40 ℃ -42 ℃ के बीच एक आरामदायक टेम्परेचर देते हैं जो आंखों के स्ट्रेस को दूर करते हैं। इसमें आपको बिल्ट-इन लो वॉल्यूम स्पीकर और प्रीरकॉर्ड साउंड मिलता है और आप अपनी खुद की प्लेलिस्ट चलाने के लिए ब्लूटूथ के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं।

इसको आपके घर में कोई भी बड़ी आसानी से इस्तेमाल करसकता है और इसके कॉम्पैक्ट साइज की वजह से आप इसे कहीं भी साथ ले जा सकते हैं। यह प्रोडक्ट आपको वाइट कलर में मिल जाएगा जिसकी ऑनलाइन कीमत 4999 रुपये है और कंपनी इस पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है। इसका वजन महज 800 ग्राम है। इसकी EMI सिर्फ 239 रुपये से शुरू होती है।

Home / Gadgets / लैपटॉप पर काम करके थक जाती हैं आंखें तो 215 रुपए देकर लायें ये बेस्ट Eye Massager, माइग्रेन में भी मिलेगी राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो