scriptलॉन्च से पहले ही Google Pixel 5 के स्पेसिफिकेशंस लीक, ये होंगे धासू फिक्चर्स | Google Pixel 5 specifications leaked before launch | Patrika News
गैजेट

लॉन्च से पहले ही Google Pixel 5 के स्पेसिफिकेशंस लीक, ये होंगे धासू फिक्चर्स

गूगल अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन गूगल पिक्सेल 5 (Google Pixel 5) 30 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इसके साथ ही अपने Pixel 4A स्मार्टफोन का 5जी वेरियंट भी लाएगी। हालांकि लॉन्च से पहले ही गूगल पिक्सल 4A 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए।

मुंबईSep 26, 2020 / 05:30 pm

Shaitan Prajapat

Google Pixel 5

Google Pixel 5

गूगल अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन गूगल पिक्सेल 5 (Google Pixel 5) 30 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इसके साथ ही अपने Pixel 4A स्मार्टफोन का 5जी वेरियंट भी लाएगी। हालांकि लॉन्च से पहले ही गूगल पिक्सल 4A 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए। Pixel 5 में ड्यूल रियर कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। Pixel 5 और 4a (5G) को भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा और कंपनी ने यह भी घोषणा कर दी है कि पिक्सल 4a को भारत में अक्तूबर से सेल किया जाएगा। WinFuture की रिपोर्ट के मुताबिक, Pixel 5 की यूरोपीय देशों में Euro 629 कीमत रखी गई है।

 

ये होंगे स्पेसिफिकेशंस
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का OLED होगा, जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन और 413ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आएगा। यह OLED पैनल है जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ HDR10 सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। इसकी प्रॉटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगा होगा। कहा जा रहा है कि फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट नहीं दिया जाएगा, यह फीचर सिर्फ पिक्सल 5 में मिलेगा। फोन को IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है जो इसे डस्ट और वॉटर प्रुफ बनाता है।

 

6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज
इमेज के लिए गूगल पिक्सेल 5 में मेन कैमरा दिया गया है। वहीं 8 MP (f /2.0) कैमरा का सेकेंडरी सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करे तो इसमें नॉन-रिमूवल Li-Ion 4000mAh बैटरी दिया है। खबरों के अनुसार, गूगल पिक्सेल 5 70,000 रुपए है। गूगल पिक्सेल 5 सभी लीडिंग ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसके साथ ही फोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी टाइपी-सी पोर्ट और 3.5एमएम हेडफोन जैक मिल सकता है।

Home / Gadgets / लॉन्च से पहले ही Google Pixel 5 के स्पेसिफिकेशंस लीक, ये होंगे धासू फिक्चर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो