itel Wireless Earpods भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

  • itel Wireless Earpods भारत में लॉन्च
  • 1,699 रुपये है Wireless Earpods की कीमत
  • इसमें 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और 3 घंटे का मिलेगा टॉकटाइम

By: Pratima Tripathi

Published: 01 Aug 2020, 12:14 PM IST

नई दिल्ली। बजट स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Itel ने भारत में अपना पहला ट्रू वायरलेस इयरपॉड्स ITW-60 लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1,699 रुपये रखी गयी है। इन इयरफोन्स में बिल्ट-इन टच कंट्रोल दिया गया है, जिसके जरिए फोन रिसीव करना और म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मौजूद है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 का सपॉर्ट मिलता है।

itel Wireless Earpods Specifications

इसमें 35mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इनसे 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और 3 घंटे का टॉकटाइम मिलता है। True Wireless Earpods के साथ में आने वाले चार्जिंग केस में 500mAh बैटरी दी गई है। इसके जरिए इयरपॉड्स को 6 बार चार्ज किया जा सकेगा। Itel ITW-60 में कंपनी ने 13mm के साउंड ड्राइवर्स दिए हैं, जो संतुलित साउंड और क्लियर म्यूजिक डिलिवर करते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें यूदर्स को बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलेगी।

BSNL ने 147 रुपये वाला नया प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे कई बेनिफिट्स

इससे पहले itel Vision 1 स्मार्टफोन को इस फरवरी में लॉन्च किया गया है। itel Vision 1 की भारत में कीमत 5,499 रुपये रखी गयी है। इसमें 6.088 HD + IPS वॉटरड्रॉप फुल स्क्रीन दी गयी है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। कंपनी ने फोन में 2.5D कर्व डिस्प्ले दिया है। फोन में 1.6GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई फीचर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी बढ़ाया भी जा सकता है।

itel Vision 1 के बैक में AI ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 8-मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 0.08 MP का सेंसर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगपिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गयी है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned