BSNL ने 147 रुपये वाला नया प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे कई बेनिफिट्स

  • BSNL का 147 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च
  • 10 जीबी डेटा व अनलिमिटेड कॉल्स का मिलेगा लाभ
  • 1,999 वाले प्लान में मिलेगी 74 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

By: Pratima Tripathi

Published: 01 Aug 2020, 11:54 AM IST

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी bsnl ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया गया है। इसकी कीमत 147 रुपये रखी गयी है। इसमें कुल 10GB डाटा का लाभ मिलेगा। BSNL चैन्नई सर्किल्स के ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि कंपनी ने 147 रुपये वाला प्लान पेश किया है जो फिलहाल केवल चैन्नई सर्किल में ही उपलब्ध होगा। नए प्लान का लाभ यूजर्स 1 अगस्त यानी आज से उठा सकेंगे।

BSNL का 147 रुपये वाला प्लान

BSNL के इस प्लान में 10GB डाटा के अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स को इसमें फ्री BSNL ट्यून्स की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। बता दें कि BSNL ने अपने 1,999 रुपये वाले प्लान में भी बदलाव किया है। इसके तहत इस प्लान को 1 अगस्त से 31 अगस्त के बीच रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को 74 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। बता दें कि इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें 3GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

Vodafone ने तीन महीने की वैधता वाला नया प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे कई बेनिफिट्स

गौरतलब है कि BSNL ने हाल ही में 600 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव करते हुए इसकी वैधता को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया है। इससे पहले इस प्लान को 27 जुलाई तक के लिए पेश किया गया था, लेकिन अब इसका फायदा ग्राहक 27 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 300 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इस बदलाव की जानकारी BSNL Bharat Fiber की वेबसाइट से मिली है। ध्यान रहे कि इस प्लान के तहत यूज़र्स को 40Mbps की स्पीड में डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस लोकल और एसटीडी कॉल सपोर्ट मिलेगा, लेकिन 300 जीबी डेटा खत्म होने के बाद इसकी स्पीड घटकर 40Mbps से 2Mbps की हो जाएगी।

bsnl
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned