Vodafone ने तीन महीने की वैधता वाला नया प्लान किया लॉन्च, मिलेंगे कई बेनिफिट्स

  • Vodafone ने 819 रुपये का नया प्लान किया लॉन्च
  • हर दिन 100 एसएमएस के साथ 2 जीबी डाटा का मिलेगा लाभ
  • वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा मुफ्त

By: Pratima Tripathi

Published: 30 Jul 2020, 05:38 PM IST

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 819 रुपये रखी गयी है। इसमें यूजर्स को डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और लंबी वैधता समेत कई बेनिफिट्स मिलेंगे। चलिए विस्तार इस प्लान के बारे में बात करते हैं जिससे की रिचार्ज कराने में आसानी हो।

Vodafone 819 Prepaid Plan

इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसमें हर दिन, 2 जीबी डेटा के साथ 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। इसके अलावाकिसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा।

इन प्लान्स में डबल डेटा का फायदा

गौरतलब है कि हाल ही में वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों दोगुना डेटा देने का ऐलान किया है। कंपनी ने 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाले प्लान के साथ अधिक डेटा का ऑफर पेश किया है। अगर बात करें vodafone-idea के 449 रुपये वाले प्लान की तो इसमें हर रोज 2 जीबी डेटा की जगह डबल डेटा मिलेगा। यानी प्रतिदिन 4 जीबी डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इस पैक की वैधता 56 दिनों की है। कंपनी ने ये ऑफर दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर में पेश किया है।

कल Honor 9A भारत में किया जाएगा पेश, लॉन्चिंग से पहले कीमत का खुलासा

वहीं 699 रुपये वाले प्लान की वैलिडटी 84 दिन की और 299 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इन दोनों प्लान में 2 जीबी डाटा मिलने के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा और मिलेगा। यानी प्रतिदिन 4 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। साथ ही इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते है। इसके अलावा कंपनी आपको इस डाटा प्लान के साथ जी5 और वोडाफोन प्ले प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned