कल Honor 9A भारत में किया जाएगा पेश, लॉन्चिंग से पहले कीमत का खुलासा

  • Honor 9A कल भारत में होगा लॉन्च
  • लॉन्चिंग से पहले Honor 9A की कीमत हुई लीक
  • ट्रिपल रियर कैमरे के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

By: Pratima Tripathi

Published: 30 Jul 2020, 04:36 PM IST

नई दिल्ली। Honor 9A भारत में कल यानि 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हो गया है। स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिवली सेल Amazon India पर होगी और फोन फैंटम ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में इस स्मार्टफोन के 3GB रैम व 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,999 रुपये होगी । बता फोन को पहले ही यूरोप में पेश किया जा चुका है और वहां इसकी कीमत EUR 149.90 ( लगभग 12,900 रुपये ) है।

Honor 9A के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच एचडी+ Dewdrop डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। स्पीड के लिए स्मार्टफोन में octa-core MediaTek Helio P22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ग्राफिक्स के लिए IMG PowerVR GE8320 जीपीयू का इस्तेमाल है। जरूरत पड़ने पर यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

लंबे इंतजार के बाद Samsung Galaxy M31s भारत लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत

Honor 9A में फोटोग्राफी व वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें पहला 13 मेगापिक्सल का, दूसरा 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं फ्रंट में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65 घंटे की कॉलिंग और 32 घंटे का वीडियो प्ले देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और Dual 4G VoLTE जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned