scriptJio से लेकर Airtel के सबसे सस्ते एक साल की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान! कीमत 895 रुपये से शुरू | Jio airtel and Vi Top cheapest one year recharge Plan price starts at 895 | Patrika News

Jio से लेकर Airtel के सबसे सस्ते एक साल की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान! कीमत 895 रुपये से शुरू

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2023 11:17:20 am

Submitted by:

Bani Kalra

Top one year recharge Plan: अगर आप सालभर के लिए एक नया और सबसे सस्ता प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही टॉप प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं और आपको हर महीने के रिचार्ज से छुट्टी भी मिलेगी।

jio_airtel_vi_plans.jpg

Cheapest one year recharge Plan

Cheapest one year recharge Plan: टेलीकॉम कंपनियों के बीच इस समय तड़का मुकाबला चल रहा है। हर कोई ज्याद से ज्याद एक्टिव यूजर्स पाना चाहता है। आजकल देखने में आया है कि लोग महीने के रिचार्ज की जगह सालभर के लिए फोन को रिचार्ज करवाने में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं। लिहाजा कंपनियां भी इस बात को समझते हुए कुछ ऐसे ही किफायती प्लान्स पेश करने में लगी हैं। अगर आप सालभर के लिए एक नया और सबसे सस्ता प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही टॉप प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं और आपको हर महीने के रिचार्ज से छुट्टी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें

895 रुपये में पूरे साल चलेगा Jio का ये नया रिचार्ज प्लान


Jio 895 Recharge Plan:

अगर आप सालभर के लिए एक नया और सबसे सस्ता प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो Jio की तरफ से 895 रुपये वाला प्लान सही ऑप्शन बन सकता है। इस प्लान में कई फीचर्स और फायदे देखने को मिलते हैं। यह एक किफायती प्लान साबित हो सकता है। अगर आप Jio का 895 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 24GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा।

इसमें रोजाना 50 SMS भी दिए जाते हैं। इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलती है। यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं। Jio Phone होने की स्थिति में ही आपको इसका लाभ मिल पाएगा।


Airtel 1,799 Recharge Plan:

एयरटेल के 1,799 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है, जिसमें यूजर्स को काफी बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं। डाटा की बात करें, तो यह प्लान में 24GB डाटा मिलता है। जिसका मतलब यह है कि आप 365 दिन तक इस 24GB डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। और यह डाटा खत्म हो जाए तब अन्य डाटा पैक एक्टिवेट कराकर इस प्लान का आनंद सालभर ले सकते हैं।

इस प्लान के साथ किसी भी नंबर पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, Amazon Prime Video ME का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं Apollo 24|7 का 3 महीने का एक्सेस भी मिलेगा। साथ ही फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दिया जाएगा।


Vi 1,799 Recharge Plan:

वोडोफोन-आइडिया (Vi) के इस प्लान की कीमत 1,799 रुपये है जोकि 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 24GB डाटा मिलता है। वहीं, किसी भी नंबर पर बात करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, Amazon Prime Video ME का फ्री ट्रायल भी दिया जा रहा है। इसके अलावा Apollo 24X7 का 3 महीने का एक्सेस भी मिलेगा। साथ ही फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी दिया जाएगा। यह एक अच्छा प्लान साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें

895 रुपये में पूरे साल चलेगा Jio का ये नया रिचार्ज प्लान






loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो