scriptJio GigaFiber का 50mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान कुछ चुनिंदा हिस्सों में हुआ उपलब्ध, मिल रही है ये सुविधा | jio gigafiber 50mbps plan will available in few areas | Patrika News

Jio GigaFiber का 50mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान कुछ चुनिंदा हिस्सों में हुआ उपलब्ध, मिल रही है ये सुविधा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2019 12:40:57 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Jio GigaFiber के प्रीव्यू ऑफर में 2,500 और 4,500 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान हैं।
Jio GigaFiber के ये दोनों ही ब्रॉडबैंड प्लान रिफंडेबल हैं।
Reliance Jio भविष्य में Triple Play Plan भी ला सकती है।

jio

Jio GigaFiber का 50mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान कुछ चुनिंदा हिस्सों में हुआ उपलब्ध, मिल रही है ये सुविधा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने Jio GigaFiber के प्रीव्यू ऑफर के तहत नया 50mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। कंपनी ने फिलहाल इस प्लान को देश के कुछ चुनिंदा हिस्सों में ही उपलब्ध कराया है। लेकिन इस प्लान के लिए आपको 2,500 रुपये राउटर की सिक्योरिटी के लिए देने होंगे। यह सिक्योरिटी डिपॉजिट रिफंडेबल है। मालूम है कि कंपनी ने सबसे पहले 100mbps वाला ब्रॉडबैंड प्लान प्रीव्यू प्रोग्राम के तहत पेश किया था जिसके लिए 4,500 रुपये का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

BSNL ने अमरनाथ यात्रियों के लिए स्पेशल SIM कार्ड किया लॉन्च, 10 दिनों तक मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं

जियो गीगाफाइबर के 4,500 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 100 एमबीपीएस की हाई-स्पीड के साथ प्रति महीने 100 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स 1000 जीबी डाटा का फायदा ऐड-ऑन बोनस पैक के तहत भी उठा सकते है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान के साथ ड्यूल बैंड राउटर मिलता है। दूसरी तरफ 2,500 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 4,500 रुपये वाले प्लान के मुकाबले आधी सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 50 एमबीपीएस की स्पीड से कुल 1100 जीबी डाटा मासिक मिलता है। साथ ही इस प्लान के साथ सिंगल बैंड राउटर भी मिलता है।

यह भी पढ़ें

Airtel से बराबरी, Vodafone ने 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव

फिलहाल कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी है कि जियो गीगा फाइबर को कब तक कमर्शियल तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन एक रिपोर्ट की माने तो जियो भविष्य में ट्रिपल प्ले प्लान ( Triple Play Plan ) भी ला सकती है। यह प्लान ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन और डीटीएच को एक साथ बंडल करेगा। ट्रिपल प्ले प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आएगा, जिसमें यूजर्स को 100 जीबी हाई-स्पीड डाटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio Home TV के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप का फायदा उठा सकेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो