scriptJio True 5G सर्विस इन 2 बड़े शहरों में हुई लॉन्च, Jio Welcome Offer में मिलेंगे ये बड़े फायदे | Jio True 5G service launched in Bengaluru and Hyderabad with offers and benefits | Patrika News

Jio True 5G सर्विस इन 2 बड़े शहरों में हुई लॉन्च, Jio Welcome Offer में मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2022 10:44:05 am

Submitted by:

Bani Kalra

Jio ने हैदराबाद और बेंगलुरु के यूजर्स के लिए Jio True 5G सर्विस को लॉन्च करने के साथ ही “Jio Welcome Offer” को भी अनाउंस किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा 500 Mbps से लेकर 1Gbps+ तक की स्पीड में प्राप्त होगा। आइये विस्तार से जानते हैं…

how to active jio 5G

 

Jio 5G launch: टेलीकाम कंपनी Jio (Reliance Industries Limited) ने बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी True 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली, मुंबई, कोलकता, चैन्नई, वाराणसी और नाथद्वारा में सफल बीटा टेस्टिंग के बाद अब Jio ने इन 2 शहरों में 5G सर्विस मिलेगी, और वैसे भी बेंगलुरु और हैदराबाद को देश के साइबर और डिजिटल हब के रूप में जाने जाते हैं। इसके अलावा, कंपनी ने “Jio Welcome Offer” का भी ऐलान किया है। इस ऑफर में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G data 1Gbps+ स्पीड में मिलेगा ।

Jio Welcome Offer

Jio ने हैदराबाद और बेंगलुरु के यूजर्स के लिए Jio True 5G सर्विस को लॉन्च करने के साथ ही “Jio Welcome Offer” को भी अनाउंस किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा 500 Mbps से लेकर 1Gbps+ तक की स्पीड में प्राप्त होगा। ग्राहकों को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने फिलहाल जियो ट्रू 5जी सर्विस को फेज मैनर में रोलआउट किया है।

 

इन यूजर्स को मिलेगी 5G सर्विस?

हैदराबाद और बेंगलुरु में फिलहाल वही यूजर्स 5G सर्विस का इस्तेमाल कर पायेंगे जिन्हें कंपनी की तरफ से इनवाइट प्राप्त रिसीव हुआ है। फिलहाल, जियो 5G सर्विस बीटा स्टेज में ही है, 5G सर्विस इस्तेमाल करने के लिए यूजर को किसी प्रकार का चार्ज नहीं देना पड़ रहा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord CE 3 5G: 108MP कैमरे के साथ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च! सामने आई जानकारी


इन लोगों को मिलेगी 5 G

हालांकि, 5G स्पीड सिर्फ उन्हीं यूजर्स को मिलेगी जिन्होंने 239 रुपये या फिर उससे ऊपर का रिचार्ज प्लान एक्टिवेट किया हुआ है। लेकिन उससे भी ज्यादा आपका फोन भी 5G वाला होना चाहिए। Jio के अलावा Airtel ने भी 8 शहरों में 5G सर्विस लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी का टारगेट 2024 तक पूरे देश में 5G कवरेज देना रहेगा ।

ट्रेंडिंग वीडियो