scriptOnePlus Nord CE 3 5G: 108MP कैमरे के साथ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च! सामने आई जानकारी | OnePlus Nord CE 3 5G set to launch with 108MP camera in india details leaked | Patrika News
गैजेट

OnePlus Nord CE 3 5G: 108MP कैमरे के साथ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च! सामने आई जानकारी

OnePlus अब अपने नए स्मार्टफोन की तैयारी में है। कंपनी अब अपने नए Nord CE 3 5G को लॉन्च करने जा रही है। आपको बाया दें कि इस फोन को OnePlus Nord CE 2 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को अगले साल लॉन्च कर सकती है।

Nov 11, 2022 / 09:50 am

Bani Kalra

oneplus.jpg



स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अब अपने नए स्मार्टफोन की तैयारी में है। कंपनी अब अपने नए Nord CE 3 5G को लॉन्च करने जा रही है। आपको बाया दें कि इस फोन को OnePlus Nord CE 2 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को अगले साल लॉन्च कर सकती है। लेकिन लॉन्च से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कैमरा की डिटेल्स सामने आई है। इस फोन को 108MP प्राइमरी कैमरे से लैस किया जाएगा। कंपनी की Nord सीरीज को बजट फोन के रूप में पेश किया जाएगा है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

कंपनी की ओर से नए Nord CE 3 5G को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन सोर्स के मुताबिक इस फोन की कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। लीक्स के मुताबिक नए OnePlus Nord CE 3 5G में Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर मिल सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो नए OnePlus Nord CE 3 5G में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

फोन में 12 जीबी तक रैम के साथ 256 जीबी तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। उस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 8000 से कम में मिलते हैं ये शानदार स्मार्टफोन! बड़ी बैटरी से लेकर हैवी प्रोसेसर तक है शामिल


कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं फोन के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन के साथ सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Home / Gadgets / OnePlus Nord CE 3 5G: 108MP कैमरे के साथ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च! सामने आई जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो