script1999 रुपये में Noise ने भारत में लॉन्च की किफायती स्मार्टवॉच, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन | Noise ColorFit Icon 3 smartwatch launched in india price at Rs 1999 | Patrika News
गैजेट

1999 रुपये में Noise ने भारत में लॉन्च की किफायती स्मार्टवॉच, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन

Noise: इस स्मार्टवॉच को मैट गोल्ड, रोज मॉव, स्पेस ब्लू, मिडनाइट गोल्ड, ब्लू और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है और इसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Apr 04, 2023 / 05:01 pm

Bani Kalra

noise_colorfit_icon_3_photo.jpg

Noise

Noise ColorFit Icon 3: अगर आप एक किफायती स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो Noise ने भारत में अपनी नई किफायती स्मार्टवॉच Noise ColorFit Icon 3 को लॉन्च कर दिया है। यह दिखने में थोड़ी प्रीमियम नज़र आती है और इसमें कई अच्छे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। खास बात यह है कि इस वॉच को मैटेलिक फिनिश और अल्ट्रा-थिन बेजल के साथ डिजाइन किया है ताकि यह और बेहतर नज़र आये। इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन स्पीकर की सुविधा मिलती है और साथ ही एक माइक्रोफोन का सपोर्ट भी दिया गया है। अगर आपका बजट 2 हजार रुपये है और आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए जानते हैं इस नई वॉच के फीचर्स के बारे में…





Noise ColorFit Icon 3 के फीचर्स: 

इस स्मार्टवॉच को मैट गोल्ड, रोज मॉव, स्पेस ब्लू, मिडनाइट गोल्ड, ब्लू और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है और इसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसमें में 1.91 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 240 x 296 है और 500 निट्स ब्राइटनेस इसमें देखने को मिलती है। कंपनी ने इसे ग्लॉसी और मैट फिनिश के साथ मेटल बिल्ड मिलता है।

इस नई वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी है। इसके अलावा इसमें कॉल के लिए बिल्ट-इन स्पीकर और एक माइक्रोफोन भी है। वॉच के साथ नेविगेशन के लिए फंक्शनल क्राउन बटन भी दिया गया है। Noise ColorFit Icon 3 के साथ 240 mAh की बैटरी पैक की गई है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलाया जा सकता है।




आपकी हेल्थ और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए इसे डिज़ाइन किया गया है, यह हेल्थ सूट का सपोर्ट दिया गया है। वॉच के साथ हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के लिए SpO2, स्लीप, स्ट्रेस, ब्रीथ प्रेक्टिस और फीमेल साइकल ट्रेकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसमें IP67 की रेटिंग भी है। इसमें लेनदेन के लिए क्यूआर कोड स्कैन सुविधा भी है। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें पासकोड का ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें

Acer ने लॉन्च किये भारत के पहले लैपटॉप जिसमें लगा है Intel का ये खास प्रोसेसर

Home / Gadgets / 1999 रुपये में Noise ने भारत में लॉन्च की किफायती स्मार्टवॉच, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो