scriptOnePlus के नए Buds 2 हुए लॉन्च, 10 मिनट के चार्ज पर 5 घंटे कर सकेंगे इस्तेमाल | OnePlus Nord Buds 2 launched in india price Rs 2999 | Patrika News
गैजेट

OnePlus के नए Buds 2 हुए लॉन्च, 10 मिनट के चार्ज पर 5 घंटे कर सकेंगे इस्तेमाल

नए OnePlus Nord Buds 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी है। ये नए बड्स आपको ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेंगे। 11 अप्रैल से इन नये ईयरबड्स की सेल शुरू होगी। बेहतर साउंड के लिए इनमें Dolby Atmos फीचर मिलता है। इसमें Transparency मोड भी मिलता है।

नई दिल्लीApr 05, 2023 / 08:31 am

Bani Kalra

oneplus_buds_2.jpg

OnePlus Nord Buds 2: भारत में वनप्लस ने अपने नए ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है, इनका डिजाइन पुराने बड्स से मिलता है। इनमें आपको पहले से एक्सपीरियंस इस बार देखने को मिलने वाला है। ये एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन के साथ आते हैं, यानी कॉल के दौरान बाहर की आवाज़ आपको परेशान नहीं करेगी। म्यूजिक लवर्स के लिए इनमें 12.4mm के डुअल ड्राइवर दिए गये हैं। इतना ही नहीं वनप्लस के नए ईयरबड्स में और बेहतर साउंड के लिए इनमें Dolby Atmos फीचर मिलता है। इसमें Transparency मोड भी मिलता है।



कीमत और फीचर्स:

बात कीमत की करें तो नए OnePlus Nord Buds 2 की कीमत 2,999 रुपये रखी है। ये नए बड्स आपको ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेंगे। 11 अप्रैल से इन नये ईयरबड्स की सेल शुरू होगी, ग्राहक इन्हें कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। अब जानते हैं इस कीमत में आपको कौन-कौन से फीचर्स इसमें मिलने वाले हैं।



वनप्लस के लेटेस्ट ईयरबड्स को IP55 की रेटिंग मिली है। इसमें चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट मिलता है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 350mAh की बैटरी के साथ आता है। इसकी बैटरी 36 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। वहीं, 10 मिनट के चार्ज में बड्स 5 घंटे तक काम करने में सक्षम हैं। फीचर्स और डिजाइन के मामलेम ये नए बड्स ग्राहकों को पसंद अ सकते हैं।



OnePlus Buds 2 Pro इसी साल हुए लॉन्च:

इस साल भारत में OnePlus Buds 2 Pro को पेश किया था और जिनकी कीमत 9,999 रुपये है। बेहतर साउंड के लिए इन बड्स में 11mm के डुअल ड्राइवर दिए गए हैं, साथ ही इसमें 3 माइक का सपोर्ट भी मिलता है जिससे कॉलिंग के दौरान आवाज़ बेहतर रहती है। इसके अलावा, बड्स 2 प्रो में गूगल फास्ट पेयर के साथ 520mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जिसका 9 घंटे का प्लेबैक टाइम है।

यह भी पढ़ें

OnePlus का बेहद खूबसूरत स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

Home / Gadgets / OnePlus के नए Buds 2 हुए लॉन्च, 10 मिनट के चार्ज पर 5 घंटे कर सकेंगे इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो