scriptप्रीमियम डिजाइन के साथ PLAYFIT ने लॉन्च की ये खास स्मार्टवॉच, जानिए कीमत | PLAYFIT SLIM2C smartwatch launched in india Price Rs 3999 | Patrika News

प्रीमियम डिजाइन के साथ PLAYFIT ने लॉन्च की ये खास स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2022 08:07:26 pm

Submitted by:

Bani Kalra

PLAYFIT ने अपनी नई स्मार्टवॉच PLAYFIT SLIM2C को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। PLAYFIT SLIM2C को शैंपेन और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। इस नई स्मार्टवॉच ने कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें मार्बल स्टाइल डिजाइन मिलता है।

play.jpg

बजट सेगमेंट में PLAYFIT ने अपनी नई स्मार्टवॉच PLAYFIT SLIM2C को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। PLAYFIT SLIM2C को शैंपेन और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। इस नई स्मार्टवॉच ने कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया गया है। इसमें मार्बल स्टाइल डिजाइन मिलता है। PLAYFIT SLIM2C की बिक्री शुरू हो गई है। PLAYFIT SLIM2C को इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे। यदि आपका बजट 4000 से कम है और आप एक नई Watch खरीदने की सोच रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

 

फीचर्स

PLAYFIT SLIM2C में 1.3 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसके अलावा इस पर 2.5D ग्लास की प्रोटेक्शन है। इसका डिजाइन काफी अच्छा नज़र आता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलता है। इसके अलावा इसमें दी गई बैटरी को लेकर 5 दिनों के बैकअप का दावा है।

यह भी पढ़ें: Sony ने पेश किये बेहद छोटे और हल्के नए Earbuds, कॉलिंग के दौरान बाहर का शोर नहीं करेगा परेशान

समय दिखाने के अलावा यह नई स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर, पैडोमीटर, सेडेंटरी अलर्ट और स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स के साथ भी आती है। इतना ही नहीं अपने फोन से इसे कनेक्ट करने पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन भी वॉच पर मिलेंगे। कॉलिंग और मैसेजिंग के साथ वाइब्रेशन अलर्ट मिलेगा। वॉच को PLAYFIT एप के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो