script

108 MP कैमरे के साथ नया Poco X5 Pro स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने खुद किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2023 02:36:44 pm

Submitted by:

Bani Kalra

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro अगले महीने (6 फरवरी) के दिन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का भारत में काफी लम्बे समय से इन्जार किया जा रहा है। लेकिन अब कंपनी ने इस फोन से जुडी कुछ बड़ी जानकारी पेश की हैं, और इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है।

poco.jpg

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भारत में अपना नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro अगले महीने (6 फरवरी) के दिन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का भारत में काफी लम्बे समय से इन्जार किया जा रहा है। लेकिन अब कंपनी ने इस फोन से जुडी कुछ बड़ी जानकारी पेश की हैं, और इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। नए Poco X5 Pro 6 स्मार्टफोन में न सिर्फ डिजाइन बढ़िया मिलने वाला है बल्कि इसमें कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक नए Poco X5 Pro में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इस फोन में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा पेश किया जा सकता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच की super AMOLED स्क्रीन मिल सकती है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि Poco X5 Pro 6 को कंपनी कुल चार स्टोरेज वैरिएंट्स में पेश कर सकती है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 67 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का ये सुपरस्टार 3 फरवरी को लॉन्च करेगा Oppo का ये स्पेशल 5G स्मार्टफोन! जानिये क्यों है इतना खास

Oppo Reno 8T 5G भी होगा अगले महीने लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपना नया Reno 8T 5G स्मार्टफोन को भारत में 3 फरवरी के दिन लॉन्च करने जा रही है। Oppo की ऑफिशियल वेबसाइट्स पर भी कई जानकारियों को शेयर किया है। इस फोन में आपको कई अच्छे फीचर्स मिल सकते हैं और यह फोटोग्राफी लवर्स को काफी पसंद आ सकता है। इस फोन में 108MP का कैमरा सेटअप मिलने की बात कही गई है। बैटरी की बात करें तो नए Oppo Reno 8T 5G में 4,800mAh की बैटरी और 67W SuperVOOC का फास्ट चार्जर मिलेगा। दावा है कि यह 15 मिनट के चार्जर में 9 घंटे का वीडियो बैकअप दे सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो