Realme 3 जल्द देने वाला है दस्तक, लॉन्चिंग से पहले फीचर्स लीक

Realme जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में अपने नए हैंडसेट को लॉन्च करने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक Realme 3 को पेश किया जा सकता है।

By: Pratima Tripathi

Published: 15 Nov 2018, 01:41 PM IST

नई दिल्ली: Realme जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में अपने नए हैंडसेट को लॉन्च करने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक Realme 3 को पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, जिससे जानकारी मिली है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसका Realme 1 में किया गया था। इसके अलावा स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो OS पर काम करेगा। कंपनी ने हैंडसेट में 4 जीबी रैम देगी।

यह भी पढ़ें- पैटर्न, फिंगर और फेस अनलॉक जब ना करें काम तो अपनाएं ये ट्रिक, 1 मिनट में खुल जाएगा फोन

हालांकि Realme3 को कब लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत क्या होगी। ऐसी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने जिक्र किया था कि कंपनी मार्च 2019 में कुछ स्मार्टफोन पेश कर सकती है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हैंडसेट को अगले साल मार्च में उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Redmi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन को आज Online और दुकानों पर खरीदनें का मौका

बता दें कि कंपनी ने अभी तक Realme 1, Realme 2, Realme 2 Pro और Realme C1 को भारत में लॉन्च किया है, जो मिड रेंज स्मार्टफोन हैं और बहुत ही कम समय में रियलमी ने अपने यूजर्स के दिलों में जगह बना ली है।

यह भी पढ़ें- JIO Phone 2 से भी सस्ता फोन Nokia ने किया लॉन्च, 21 दिन चलेगी बैटरी

इसके अलावा हाल ही में Realme ने यह साफ कर दिया है कि Realme 1 और Realme 2 स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड पाई अपडेट मिलेगा। दरअसल कंपनी ने इसकी जानकारी तब दी जब एक यूजर ने ट्विट के जरिए सवाल किया और पूछा कि Realme 1 को ऐंड्रॉयड पाई अपडेट मिलेगा या नहीं। इसके जवाब में कंपनी ने कहा कि Realme 1 और Realme 2 को ऐंड्रॉयड 9 पाई अपडेट जारी किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अपडेट की तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Realme Realme launch
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned