scriptSamsung जल्द लॉन्च करेगा शानदार फीचर्स से लैस सस्ता स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल | Samsung could launch soon budget smartphone Galaxy A02s | Patrika News

Samsung जल्द लॉन्च करेगा शानदार फीचर्स से लैस सस्ता स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2020 01:13:10 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस होगा। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को Qualcomm Snapdragon 450 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung आगामी दिनों में कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। इनमें सैमसंग बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन्स भी लेकर आई आएगी। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग Galaxy A और Galaxy M के नए बजट स्मार्टफोन इस वर्ष के अंत तक बाजार में आ सकते हैं। वहीं Samsung का बजट स्मार्टफोन Galaxy A02s नवंबर महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन शानदार फीचर्स से लैस होगा। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को Qualcomm Snapdragon 450 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।
3जीबी रैम और एंड्रॉयड 10
रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग के इस स्मार्टफोन में Adreno 506 GPU दिया जा सकता है। साथ ही Samsung Galaxy A02s स्मार्टफोन 3GB की RAM के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि Android 10 पर आधारित यह स्मार्टफोन One UI Core पर रन करेगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले इस स्मार्टफोन को Geekbennch की लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था। यहां इस फोन को मॉडल नंबर SM-A025G के साथ देखा गया था।
यह भी पढ़ें—7 हजार का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं मात्र 549 रुपए में, जानिए कैसे, मौका सिर्फ 4 नवंबर तक

सिंगल और ड्युल सिम वेरिएंट
रिपोर्ट में बताया गया है कि Samsung Galaxy A02s को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि यह फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी या नहीं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस बैटरी का मॉडल नंबर HQ-50S है। Samsung Galaxy A02s स्मार्टफोन को सिंगल और ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें—Flipkart Big Diwali Sale आज से: इन स्मार्टफोन्स पर 45 हजार रु तक का डिस्काउंट

नवंबर के अंत में हो सकता है लॉन्च
वहीं सैमसंग के इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें सिंगल बेंड (2.4GHz) WiFi और रेक्टेंगूलर कैमरा मॉड्यूल के साथ दिया जा सकता है। हालांकि Samsung Galaxy A02s स्मार्टफोन के लॉन्च को कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन को नवंबर के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो