scriptNew Sony Bravia TV’s: अब सोनी के दो नए टीवी के साथ घर पर ही उठाएं थिएटर का मज़ा! | Sony launches 2 new Bravia TV with theater experience at home | Patrika News
गैजेट

New Sony Bravia TV’s: अब सोनी के दो नए टीवी के साथ घर पर ही उठाएं थिएटर का मज़ा!

New Sony Bravia: सोनी कंपनी ने हाल ही में ब्राविया सीरीज़ के दो नए टीवी लॉन्च किए हैं। इन टीवी से आप घर बैठे-बैठे थिएटर में फिल्म देखने का मज़ा उठा सकते हैं।

नई दिल्लीAug 13, 2021 / 07:00 pm

Tanay Mishra

New Sony Bravia TV's

Enjoy theater experience with new Sony Bravia XR 77A8OJ OLEDd and Sony Bravia KD 85X85J

नई दिल्ली। सोनी (Sony) दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में से एक है। जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे टीवी, स्मार्टफोन, कंप्यूटर, लैपटॉप, फ्रिज, हेडफोन्स, स्पीकर्स आदि बनाती है। हसोनी के सभी इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स अच्छी क्वालिटी के होते हैं। साथ ही ये दुनियाभर में लोकप्रिय भी हैं। पर अगर बात की जाए सोनी कंपनी के टीवी की तो इस मामले में सोनी की क्वालिटी और भी अच्छी है। और जब बात सोनी के टीवी की हो और ब्राविया (Bravia) का नाम ना लिया जाए, ऐसा हो ही नहीं सकता। ब्राविया सोनी के सबसे बेहतर और सफल टीवी मॉडल्स हैं। सोनी ब्राविया की गिनती दुनिया के सबसे अच्छी क्वालिटी के टीवी में होती है। सोनी ब्राविया को इसकी क्वालिटी और डिज़ाइन के कारण लग्ज़री टीवी भी कहा जाता है।
हाल ही में सोनी ने ब्राविया सीरीज़ के दो नए ब्टीवी लॉन्च किए हैं। इन दो मॉडल्स के नाम Sony Bravia XR 77A8OJ OLED और Sony Bravia KD 85X85J हैं।

घर पर ही उठाएं थिएटर जैसा मज़ा
सोनी (Sony) के इन दो टीवी की क्वालिटी और टेक्नोलॉजी इतनी अच्छी है कि इसकी मदद से आप अपने घर पर बैठे-बैठे थिएटर में बैठकर फिल्म देखने का मज़ा उठा सकते हैं।

Sony
यह भी पढ़े – Sansui ने लॉन्च की नई एंड्रॉयड टीवी रेंज, जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में
नए टीवी के कुछ खास फीचर्स

Sony
कीमत और उपलब्धता

Sony Bravia XR 77A8OJ OLED 77 इंच की कीमत 5,49,990 रुपये है और यह 25 अगस्त से मार्केट में उपलब्ध होगा, जबकि Sony Bravia KD 85X85J 85 इंच की कीमत 4,99,990 रुपये है और यह अब मार्केट में उपलब्ध है।

Home / Gadgets / New Sony Bravia TV’s: अब सोनी के दो नए टीवी के साथ घर पर ही उठाएं थिएटर का मज़ा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो