scriptJio का सबसे सस्ता प्लान, इसमें है वॉयस कॉल, डाटा और एसएमएस | The cheapest plan of Jio, in this is voice call, data and SMS | Patrika News
गैजेट

Jio का सबसे सस्ता प्लान, इसमें है वॉयस कॉल, डाटा और एसएमएस

Jio के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 20 रुपये से भी कम है। कंपनी अपने इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा दे रही है।

Aug 29, 2018 / 04:49 pm

Vishal Upadhayay

jio

Jio का सबसे सस्ता प्लान, इसमें है वॉयस कॉल, डाटा और एसएमएस

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने के बाद अन्य कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश करती रहती हैं। लेकिन, अभी तक जियो के मुकाबले किसी भी कंपनी ने बेहतर प्लान पेश नहीं किया है। हम आपको जियो के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 20 रुपये से भी कम है। कंपनी अपने इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा दे रही है।
यह भी पढ़ें

Vodafone के इस रीचार्ज के बाद 3 महीने तक बिना टेंशन के देखें netflix, खर्चने होंगे केवल…

Jio 19 रुपये प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान की वैधता पूरे एक दिन की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 0.15 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा देश के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेल वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। साथ ही 20 एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।
यह भी पढ़ें

Airtel का धमाका: इस प्लान के साथ कंपनी दे रही मुफ्त में फिल्म देखने का मौका

Jio 449 रुपये प्लान

इसके अलावा अगर आप हर महीने रिचार्ज कराने के झंझट से बचना चाहते हैं तो जियो का 449 रुपये वाला प्लान आपके लिए है। कंपनी के इस प्लान की वैधता 91 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना 1.5 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस और जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो हर महीने रिचार्ज कराने की जगह बस एक बार लंबे दिनों के लिए रिचार्ज कराना चाहते हैं।

Home / Gadgets / Jio का सबसे सस्ता प्लान, इसमें है वॉयस कॉल, डाटा और एसएमएस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो