scriptइस दिन लॉन्च होगा Vivo v20 SE, जानें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन | Vivo V20 SE with Ultra sleek look launch date disclose company Website | Patrika News

इस दिन लॉन्च होगा Vivo v20 SE, जानें स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2020 05:05:55 pm

जल्द बाजार में उपलब्ध होगा Vivo V20 SE स्मार्टफोन
ट्रिपल रियर कैमरे के साथ खास होगा फोटो खींचने का अनुभव

Vivo V20 se

24 सितंबर को लॉन्च होगा Vivo V20 SE

नई दिल्ली। मोबाइल फोन यूजर्स के लिए स्मार्टफोन बनाने कंपनियां लगातार एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस फोन मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में विवो कंपनी ने भी एक और स्मार्टफोन Vivo V20 Se लेटेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। खास बात यह है कि जल्द फोन मार्केट में उपलब्ध होगा। इसको लेकर विवो की ओर से लॉन्च डेट को लेकर खुलासा भी कर दिया गया है।
Vivo V20 SE के लॉन्च डेट का खुलासा करते ही कंपनी ने साफ कर दिया है कि यह स्मार्टफोन 24 सितंबर को बाजार में दस्तक देगा।

इन फोन में मिलने लगा एंड्रॉयड 11 अपडेट, जानें आपको फोन में अब क्या आ जाएगा बड़ा बदलाव
स्मार्टफोन Vivo V20 सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा। इसमें दो वर्जन Vivo V20 और Vivo V20 Pro शामिल हैं। कंपनी ने अपनी ऑफिशल मलेशियाई वेबसाइट पर इस फोन को लेकर कई जानकारियां साझा की हैं। इसके साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में अहम जानकारी दी है।
कंपनी के मुताबिक फिलहाल इस फोन को मलेशिया में ही लॉन्च किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में ये फोन कब तक आएगा इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अल्ट्रा स्लीक लुक में होगा उपलब्ध
टीजर में यह भी खुलासा किया गया है कि Vivo V20 SE कंपनी अल्ट्रा स्लीक डिजाइन वाला स्मार्टफोन होगा। इसमें सुपर नाइट मोड और फ्लैशचार्ज तकनीक का उपयोग किया गया है।
ये हैं फीचर
– Vivo V20 SE को Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा
– इसमें वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दिया जा सकता है
– स्मार्टफोन में यूजर्स को 44MP का फ्रंट कैमरा और 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा
– 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है
कंपनी की ओर से फोन के फीचर्स को लेकर और कोई खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि पिछले दिनों कंपनी की सोशल मीडिया अकाउंट पर एक जानकारी जरूर साझा की गई थी। इसमें फोन का ब्लैक कलर वेरिएंट शो किया गया था, जिसमें फोन का बैक पैनल पर स्पष्ट तौर पर दिखाया गया।
ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, बजट रैंज में आए इस फोन की जानें क्या है खूबियां

इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ-साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी इस फोन में कैमरे को लेकर शानदार अनुभव करने को मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो