scriptVodafone-Idea ने लॉन्च किया नया 296 रुपये का प्लान, 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना डेटा | Vodafone-Idea launched new Rs 296 recharge-plan with 30 days validity and 25GB data | Patrika News
गैजेट

Vodafone-Idea ने लॉन्च किया नया 296 रुपये का प्लान, 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना डेटा

Vi Recharge-plan: वोडाफोन-आइडिया ने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में एक नया प्लान शामिल कर दिया है। यह एक महीने के का प्लान है जोकि कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आता है, यानी यह पूरे 30 दिन चलेगा। इस प्लान का मुकबला एयरटेल और जिओ के प्लान्स से होगी।

Mar 02, 2023 / 04:56 pm

Bani Kalra

vi.jpg

Vodafone-Idea

Vodafone-Idea (Vi): अगर आप भी अपने मोबाइल पर हर महीने रिचार्ज करवाते हैं और चाहते हैं एक किफायती प्लान तो वोडाफोन-आइडिया ने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में एक नया प्लान शामिल कर दिया है। यह एक महीने के का प्लान है जोकि कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आता है, यानी यह पूरे 30 दिन चलेगा। इस प्लान का मुकबला एयरटेल और जिओ के प्लान्स से होगी। लेकिन यहां सिर्फ उसी ब्रांड को खरीदा जाना चाहिये जिसका नेटवर्क बेहतर हो फिलहाल Jio का नेटवर्क काफी ख़राब है। यहां हम आपको Vodafone-Idea (Vi) के इस नए 296 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की जानकारी दे रहे हैं और बता रहे हैं क्या यह वाकई बेहतर है।


Vodafone-Idea Rs 296 प्लान के फीचर्स:

Vi के इस नए प्रीपेड प्लान की कीमत 296 रुपये है। यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। फीचर्स की बात करें तो इस प्लान में 25GB डेटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS भेजने की सुविधा शामिल है। ध्यान देने वाली बात यह है कि नया प्लान Hero unlimited सेक्शन के तहत पेश नहीं किया गया है। इसका मतलब यह है कि इस प्लान में आपको ऑल नाइट बिंज, वीकेंड डेटा रोलओवर, फ्री ओटीटी, एडिशमल डेटा आदि जैसी सुविधाएं नहीं मिलेंगी। इसलिए अगर आपको इस प्लान की जरूरत है तो आप प्लान को खरीद सकता है।


Jio और Airtel के भी हैं 30 दिन के प्लान:

Jio के पास भी 296 रुपये वाला 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 25GB डेटा मिलता है इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं। इसके अलाबा Airtel का 296 रुपये वाला प्लान भी 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें 25GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं।

यह भी पढ़ें

अब पंखा करेगा AC का काम! Orient का नया पंखा तापमान को कर देगा 12 डिग्री कम

Home / Gadgets / Vodafone-Idea ने लॉन्च किया नया 296 रुपये का प्लान, 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा इतना डेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो