scriptVi का जबरदस्त प्लान, 180 दिन की वैलिडिटी और Free कॉलिंग के साथ मिलेगा 270GB डेटा, बार-बार रिचार्ज कराने से मिलेगी छुट्टी | Vodafone idea recharge offers 180 day validity free calling 270GB data | Patrika News

Vi का जबरदस्त प्लान, 180 दिन की वैलिडिटी और Free कॉलिंग के साथ मिलेगा 270GB डेटा, बार-बार रिचार्ज कराने से मिलेगी छुट्टी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2022 02:37:11 pm

Submitted by:

Ajay Verma

अगर आप वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) के ग्राहक हैं और अपने लिए सही रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां कंपनी के बेस्ट प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको 270GB डेटा के साथ लाइव टीवी और वीआई मूवी का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

vi.jpg

Vodafone idea

वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) लंबे समय से ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए कड़े प्रयास करती आई है। कंपनी ने कई रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन सभी रिचार्ज प्लान्स में पर्याप्त डेटा, SMS और फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। लेकिन इनमें एक प्रीपेड प्लान ऐसा भी है, जिसमें 180 दिन की समय सीमा के साथ 270GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

 


Vi का 1449 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

वोडाफोन आइडिया के इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 180 दिन की है। इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा वीआई के प्रीपेड प्लान में बिंज ऑलनाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और वीआई मूवी-लाइव टीवी की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी। आप इस प्रीपेड प्लान को कंपनी की वेबसाइट और ऐप से रिचार्ज करा सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें: iPhone 13 को सस्ते में खरीदने का है मौका, मिल रहा है 9000 रुपये का डिस्काउंट, जानें पूरी डील

Jio और Airtel के प्रीपेड प्लान्स को मिलेगी कड़ी चुनौती:

जियो का 1499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान : जियो के इस प्लान को वोडा-आइडिया के 1449 रुपये वाले प्लान्स से कड़ी टक्कर मिलेगी। जियो के रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 84 दिन की है। इस प्लान में 100SMS के साथ 2GB डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग समेत डिज्नी प्लस हॉट-स्टार, जियो टीवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

एयरटेल का 1799 रुपये वाला रिचार्ज प्लान : एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में 24 जीबी डेटा और 3600 एसएमएस मिलेंगे। यूजर किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी के प्रीपेड प्लान में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। इस पैक की वैधता 365 दिन यानी एक साल की है।

ये भी पढ़ें: 40 हजार से ज्यादा की कीमत वाले OnePlus 9RT 5G को केवल 21,099 रुपये में खरीदने का मौका, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

हाल ही में इस कंपनी के साथ की साझेदारी:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने 4जी और 5जी नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए A5G Networks के साथ साझेदारी की है। दोनों कंपनियां एक साथ मिलकर नेटवर्क को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगी। दोनों ने मुंबई में प्राइवेट नेटवर्क स्थापित किया है, जिसमें 4G स्पेक्ट्रम का उपयोग किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो