script

iPhone 13 को सस्ते में खरीदने का है मौका, मिल रहा है 9000 रुपये का डिस्काउंट, जानें पूरी डील

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2022 12:06:43 pm

Submitted by:

Ajay Verma

आजकल सभी iPhone 13 खरीदना चाहते हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण नहीं खरीद पाते हैं। इसलिए Amazon India ने इस फोन को आकर्षक ऑफर्स के साथ अपनी सेल में उपलब्ध कराया है। यदि आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है।

iphone_13.jpg

iphone 13

देश में आईफोन लवर्स की कमी नहीं है। यही वजह है कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया (Amazon India) अपनी सेल में एप्पल के डिवाइसेज को आकर्षक ऑफर्स के साथ पेश करती है, जिससे ग्राहक महंगे आईफोन को सस्ते में खरीद सकें। इससे कंपनी और ग्राहक दोनों को फायदा होता है। अगर आप लेटेस्ट आईफोन 13 (iPhone 13) खरीदना चाहते हैं, तो ये लेख आपके बहुत काम आने वाला है। यहां आपको आईफोन 13 पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी मिलेगी।


iPhone 13 की कीमत और ऑफर:

आईफोन 13 की कीमत और ऑफर के बारे में बताने से पहले आपको बता दें कि यह फोन अमेजन फैब फोन फेस्ट (Amazon Fab Phone Fest) सेल में उपलब्ध है। इस फोन को वेबसाइट से 74,900 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस पर SBI बैंक की तरफ से 6000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और 3000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। यदि आपको ये दोनों ऑफर मिल जाते हैं, तो आपको 9000 रुपये का फायदा होगा। आप आईफोन 13 को 74,900 की बजाय 65,900 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको स्मार्टफोन पर सस्ती EMI का विकल्प भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: रूस के नागरिकों के लिए बंद ऐप्पल स्टोर, वाइस प्राइम मिनिस्टर Mykhailo Fedorov ने Tim Cook से की मांग

iPhone 13 की स्पेसिफिकेशन:

आईफोन 13 स्मार्टफोन में 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन की खूबी है कि यह वीडियो को अपने आप Cinematic मोड में चला देती है। इसमें यूजर्स को डुअल-रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें पहला 12MP का मेन लेंस और दूसरा 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 12MP का कैमरा मिलेगा। इसका कैमरा नाइट मोड, 4के डॉल्बी विजन और एचडीआर रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें: आपके घर के लिए बेस्ट हैं ये Refrigerators, करते हैं बिजली की बचत, कीमत 18000 रुपये से कम

प्रोसेसर और बैटरी:

आईफोन 13 में A15 Bionic चिपसेट दी गई है, जो पहले लॉन्च हुए प्रोसेसर की तुलना कई गुना तेज है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 19 घंटे का बैकअप देती है। इस फोन की बॉडी IP68 वॉटर-रसिस्टेंट है। यह डिवाइस iOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

अन्य स्पेक्स:

अन्य फीचर्स की बात करें तो आईफोन 13 में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी, 5जी और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो