Vodafone ने 229 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2 GB डाटा

Vodafone ने 229 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, रोजाना मिलेगा 2 GB डाटा

Vishal Upadhayay | Updated: 21 Jul 2019, 02:05:22 PM (IST) गैजेट

  • इस प्लान को सभी सर्कल में उपलब्ध करा दिया गया है
  • 1 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलेंगी ये बड़ी सुविधाएं
  • Vodafone ने 139 रुपये वाले प्लान में किया है बदलाव

नई दिल्ली: टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो ( Reliance Jio ) के इंट्री के बाद दूसरी कंपनियां काफी एक्टिव हो गई हैं। आए दिन कंपनियां अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए सस्ते से सस्ता प्लान बेहतर सुविधाओं के साथ पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में अब देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( vodafone ) ने नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 229 रुपये है। तो आइए जानतें है इस नए प्लान में प्रीपेड यूजर्स को क्या सुविधाएं मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: अगर ATM से नहीं निकल पाते हैं आपके पैसे, तो RBI के इस नियम के तहत मिल जाएंगे वापस

Vodafone 229 रुपये प्लान

वोडाफोन के 229 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस वैधता के दौरान यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा का ऑफर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही यूजर्स रोजाना मुफ्त में 100 एसएमएस भी कर सकते हैं। इस प्लान के यूजर्स को वोडाफोन प्ले ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस भी मिलेगा जिससे वह लाइन टीवी का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान को दिल्ली एनसीआर, मुंबई और देश के मुख्य सर्कल में उपलब्ध करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Gadget Recap: FaceApp के खतरे से लेकर इस हफ्ते की 5 बड़ी ख़बरें, बस एक क्लिक में जानें

Vodafone 139 रुपये प्लान

हाल ही में वोडाफोन ने 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। कंपनी के 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस रिवाइस के बाद अब इस प्लान में 2 जीबी डाटा की कटौती कर दी गई है। यूजर्स को अब इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, वैधता के दौरान 300 एसएमएस और 3 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा का फायदा मिलेगा। फिलहाल यह प्लान कुछ चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है। इस बदलाव के बाद अब वोडाफोन का यह प्लान एयरटेल के 148 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की तरह ही सुविधाएं ऑफर कर रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned