scriptVodafone ने 180 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया नया प्लान, 6GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ | Vodafone launched new data plan with 180 days validity | Patrika News

Vodafone ने 180 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया नया प्लान, 6GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2019 04:09:38 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Vodafone का नया प्लान पेश
अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और डेटा का मिलेगा लाभ
Vodafone Play ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा FREE

Vodafone

Vodafone ने 180 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया नया प्लान, 6GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपने प्लान पेश कर रही हैं ताकि यूजर्स को कम कीमत के साथ अनलिमिटेड डेटा के साथ कॉलिंग का भी लाभ मिल सके। इसी कड़ी में वोडाफोन का नया प्रीपेड प्लान पेश हुआ है, जिसकी कीमत 599 रुपये है और इसमें ग्राहकों को 180 दिनों की वैधता मिलेगी। vodafone का ये प्लान एयरटेल के 597 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कड़ी टक्कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, Asus Zenfone की बिक्री पर लगाई रोक

Vodafone के 599 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स मिलेगा। साथ ही 6GB 4G/3G डेटा और 1,800 मैसेज भी मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Vodafone Play ऐप पर लाइव टीवी, मूवी और शो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि इस प्लान को कुछ ही सर्किल्स के लिए पेश किया गया है।

Airtel के 597 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स और 6GB डेटा मिलता है। हालांकि इस प्लान की वैधता 168 दिनों की है जो Vodafone के 599 रुपये वाले प्लान की वैधता से काफी कम है। इसके अलावा हर महीने 300 SMS मिलता है। हालांकि इस प्लान में 1 साल के लिए फ्री Norton मोबाइल सिक्यॉरिटी, एयरटेल TV प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन और न्यू 4G डिवाइस कैशबैक जैसे बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

लॉन्चिंग से पहले Samsung Galaxy Note 10 की कीमत लीक, जानिए फीचर्स

इससे पहले Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए 999 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 365 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में पूरे वैधता के दौरान 12GB 4G/3G डेटा मिलेगा। इस के साथ ही हर दिन लोकल और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS का लाभ मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो