scriptVodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मुफ्त कॉलिंग के अलावा मिलेगा रोजाना 1GB डाटा | Vodafone launched prepaid plan at rupees 119 | Patrika News
गैजेट

Vodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मुफ्त कॉलिंग के अलावा मिलेगा रोजाना 1GB डाटा

कंपनी का यह नया प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें ज्यादा कॉलिंग की जरूरत होती है।

नई दिल्लीFeb 05, 2019 / 01:03 pm

Vishal Upadhayay

vodafone

Vodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मुफ्त कॉलिंग के अलावा मिलेगा रोजाना 1GB डाटा

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी vodafone पिछले कई दिनों से नए-नए प्लान पेश कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपना एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत119 रुपये है। कंपनी का यह नया प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें ज्यादा कॉलिंग की जरूरत होती है। आइए जानते हैं वोडाफोन के इस नए प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

इन शानदार ऑफर्स के साथ Realme C1(2019) आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध

Vodafone 119 रुपये प्लान

इस प्लान की कीमत 119 रुपये है जिसकी वैधता 28 दिनों की है। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा रोजाना 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। हालांकि कंपनी के इस प्लान में मुफ्त एसएमएस की कोई सुविधा नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्कल्स में ही उपलब्ध कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

You and Realme Days सेल शुरू, डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

Vodafone 209 और479 रुपये प्लान

हाल में ही वोडाफोन ने 209 और479 रुपये वाले प्लान लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इन प्लान्स में रिवाइस किया है। सबसे पहले 209 रुपये वाले प्लान की बात करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले रोजाना 1.5जीबी डाटा दिया जा रहा था। अब 1.6 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा पैक में 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही प्लान में Vodafone ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। बता दें कि इस प्लान में पहले यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता था।

Home / Gadgets / Vodafone ने नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, मुफ्त कॉलिंग के अलावा मिलेगा रोजाना 1GB डाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो